Create

सेंचुरियन में जबरदस्त जीत के बाद अश्विन, पुजारा और सिराज ने होटल स्टाफ के साथ डांस कर मनाया जश्न, देखें वीडियो 

भारतीय टीम के इन खिलाड़ियों ने जीत का जश्न मनाया
भारतीय टीम के इन खिलाड़ियों ने जीत का जश्न मनाया

भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज (IND vs SA) का पहला मैच 113 रन के बड़े अंतर से जीत लिया और सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। 3 मैच की सीरीज में अभी भी दो मैच खेले जानें है लेकिन सेंचुरियन में मिली ऐतिहासिक जीत ने भारतीय खिलाड़ियों को जोश और उत्साह से भर दिया है। ये उत्साह खास तौर पर टीम होटल में भी दिखाई दिया, जहां जीत के बाद भारतीय खिलाड़ी नाचते हुए नजर आये। आम तौर पर शांत रहने वाले दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को भी उनके साथियों ने डांस करने पर मजबूर कर दिया।

सेंचुरियन में मिली जीत के बाद टीम होटल पहुंचने पर भारतीय खिलाड़ियों का होटलकर्मियों द्वारा गाने और डांस के साथ स्वागत किया और यहीं पर भारतीय टीम के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज गानों की धुन पर थिरकते हुए नजर आये। दिलचस्प बात ये रही कि अश्विन और सिराज ने मिलकर पुजारा को भी अपने साथ डांस करने के लिए मजबूर कर दिया। इस डांस का वीडियो रविचंद्रन अश्विन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

अश्विन ने वीडियो अपलोड करते हुए लिखा,

मैच के बाद की तस्वीरें पोस्ट करने की परंपरा काफी बोरिंग हो चुकी हैं, इसलिए चेतेश्वर पुजारा ने फैसला किया कि वह पहली बार डांस के साथ इसे यादगार बनाएंगे। साथ में हैं मोहम्मद सिराज और आपका अपना (अश्विन)। यह शानदार जीत रही।

देखें वीडियो :

सेंचुरियन में भारत की शानदार जीत

South Africa v India - First Test
South Africa v India - First Test

भारतीय टीम ने गुरुवार (30 दिसंबर) को सेंचुरियन टेस्ट के आखिरी दिन दक्षिण अफ्रीका को 113 रन से हरा दिया है। भारत से मिले 305 रन के लक्ष्य के जवाब में दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी लंच के बाद सिर्फ 191 रन पर ढेर हो गयी। भारत की ओर से दूसरी पारी में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने 3-3 विकेट लिए, जबकि सिराज और अश्विन ने 2-2 विकेट अपने नाम किये। इस मैच में पहली पारी में 123 और दूसरी पारी में 23 रन बनाने वाले केएल राहुल को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment