Create
Notifications

"आईपीएल खत्म हो गया है" - डेविड मिलर को खास अंदाज में हार्दिक पांड्या ने किया बर्थडे विश

हार्दिक पांड्या और डेविड मिलर आईपीएल में एक ही फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं
हार्दिक पांड्या और डेविड मिलर आईपीएल में एक ही फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं
Prashant Kumar

दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर (David Miller) आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। मिलर के लिए यह बर्थडे काफी खास होगा क्योंकि वह इस समय अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हैं। अपने बर्थडे के एक दिन पहले ही उन्होंने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेलते हुए भारत के खिलाफ अपनी टीम को जीत दिलाई। आईपीएल 2022 (IPL 2022) में मिलर गुजरात टाइटंस (GT) की टीम का हिस्सा थे और उन्होंने खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई थी। मिलर के आईपीएल कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया और उन्हें यह भी याद दिलाया कि आईपीएल खत्म हो चुका है।

आईपीएल 2022 में मिलर का बल्ला खूब बोला और उन्होंने गुजरात के लिए नंबर 5 पर खेलते हुए 481 रन बनाये तथा टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर रहे। उन्होंने कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ मिलर कुछ मैच विनिंग साझेदारियां भी की थी।

ये दोनों ही खिलाड़ी मौजूदा समय में भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका सीरीज में अपनी-अपनी टीमों के लिए खेल रहे हैं। पहले मैच में मिलर ने 212 रनों का लक्ष्य पीछा कर रही दक्षिण अफ्रीका की टीम के लिए 31 गेंदों में चार चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 64 रन बनाये और अपनी टीम की सात विकेट से जीत में अहम भूमिका निभाई।

हार्दिक पांड्या ने मिलर को विश करने के लिए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा,

जन्मदिन मुबारक हो मेरे मिली। आईपीएल अब खत्म हो गया है।

रासी वैन डर डुसेन ने डेविड मिलर की जमकर तारीफ की

81 के स्कोर तक तीन विकेट गिर जाने के बाद डुसेन और मिलर की जोड़ी ने पारी को संभाला और 131 रनों की अविजित साझेदारी कर अपनी टीम को जीत दिलाई।

डुसेन ने कहा कि मिलर की बल्लेबाजी की वजह से उनके ऊपर से दबाव कम हुआ था। उन्होंने बाएं हाथ के बल्लेबाज को लेकर कहा,

डेविड आईपीएल वाली फॉर्म को सीधे इस मैच में लेकर आये। उन्होंने शुरू से ही गेंदबाजों पर दबाव बनाया। उन्होंने शानदार पारी खेली और मुझे अपनी पारी के उस कठिन दौर से बाहर निकालने में मदद की। एक बार जब उन्होंने लगातार छक्के लगाए, तो मोमेंटम हमारी तरफ शिफ्ट हो गया

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...