Create

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 से पहले विराट कोहली और ऋषभ पंत ने छोड़ा बायो-बबल, अहम वजह आई सामने 

BCCI ने दिया है कोहली और पंत को ब्रेक
BCCI ने दिया है कोहली और पंत को ब्रेक

विराट कोहली (Virat Kohli) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही वर्तमान टी20 सीरीज (IND vs WI) के आखिरी मुकाबले से पहले बायो-बबल ब्रेक देते हुए तीसरे टी20 से पहले ही रिलीज कर दिया है। दोनों ही खिलाड़ी अपने-अपने घर के लिए निकल गए हैं और तीसरे टी20 में हिस्सा लेते नहीं दिखेंगे।

एक रिपोर्ट के मुताबिक BCCI ने विराट कोहली और पंत को 10 दिनों का ब्रेक दिया है और ये खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे। श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज 24 फरवरी से लखनऊ में शुरु होने वाली है। इसके बाद दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी जिसका पहला मुकाबला विराट कोहली के लिए 100वां टेस्ट मैच होगा।

A special 💯 for #TeamIndia in T20Is 💥💥 https://t.co/czrBSeRpR4

बीती रात खेले गए वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 में भारत ने आठ रन से जीत दर्ज की थी और इस दौरान कोहली और पंत दोनों ने अर्धशतक लगाए थे। कोहली ने शुरुआत में पारी को संभाला था तो वहीं पंत ने अंत में ताबड़तोड़ पारी खेली थी।

लगातार भारतीय टीम के साथ हैं विराट कोहली और ऋषभ पंत

विराट कोहली और ऋषभ पंत लगातार भारतीय टीम के साथ हैं। कोहली ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी की थी और सीरीज समाप्त होने के बाद कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था। कोहली ने टेस्ट सीरीज का एक मैच फिटनेस की समस्या के चलते मिस किया था। हालांकि, उन्होंने वनडे सीरीज के तीनों मैच खेले थे। इसके बाद वह वेस्टइंडीज के खिलाफ भी तीनों वनडे और दो टी20 मैच खेल चुके हैं।

युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत की बात करें तो वह भी लगातार भारतीय टीम के साथ हैं। पंत को तीनों फॉर्मेट में विकेटकीपर के रूप में पहली पसंद बना लिया गया है और इसी कारण वह लगातार व्यस्त रहे हैं। पंत ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीनों टेस्ट और तीनों वनडे मैच खेले थे। इसके बाद वह वेस्टइंडीज के खिलाफ भी पांच लिमिटेड ओवर्स के मुकाबले खेल चुके हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment