IND vs AUS: पहले वनडे में भारत की जीत के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं, धोनी की हुई जमकर तारीफ 

Enter caption

हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर 5 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की। भारत की जीत में अहम भूमिका केदार जाधव और महेंद्र सिंह धोनी ने निभाई। दोनों ने 141 रनों की साझेदारी की और भारत को 10 गेंद शेष रहते शानदार जीत दर्ज की। धोनी 59 और जाधव 81 रन बनाकर रहे।

भारत की जीत और महेंद्र सिंह धोनी को लेकर ट्विटर पर काफी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। आइए जानते हैं पहले वनडे के बाद किसने क्या कहा:

(धोनी है तो मुमकिन हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार चौथा अर्धशतक। एक बार फिर शानदार तरीके से लक्ष्य का पीछा किया।)

(गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया को 236 के स्कोर पर रोकने के लिए शानदार काम किया। इसके बाद केदार जाधव और एमएस धोनी ने शानदार तरीके से रनों का पीछा किया। जीत से काफी खुश और भारत के लिए सीरीज की शानदार शुरूआत)

(धोनी जरूर जाधव के मुकाबले सेकंड फिडल निभा रहे थे , लेकिन एक बार फिर उन्होंने मुश्किल परिस्थिति में खुद को साबित किया)

(केदार जाधव ने शानदार तरीके से मैच को खत्म किया। वो वर्ल्ड कप में अहम योगदान निभाने वाले हैं। भारत के लिए मुश्किल विकेट पर शानदार जीत। हमेशा ही धोनी अंत तक खेलते हैं)

(काफी अच्छा लगा देखकर जाधव भारतीय टीम का अहम हिस्सा बन गए। )

(केदार टीम के लिए काफी फायदेमंद हैं। अहम ओवर डालते हैं, बड़े विकेट चटकाते हैं और मैच को शानदार तरीके से खत्म करते हैं। )

(2019 में धोनी की फॉर्म काफी अच्छी दिख रही है। भारत, जाधव और धोनी ने अच्छी क्रिकेट खेली)

(केदार जाधव और एमएस धोनी ने शानदार पारी खेली। टीम के लिए दोनों ने जरूरत पड़ने पर अपना योगदान दिया)

(एमएस धोनी अब पहले जैसे बल्लेबाज नहीं रहे हैं। पहले वो छक्के के साथ मैच खत्म करते थे, अब वो दो चौकों के साथ मैच को खत्म करते हैं। )

Quick Links

Edited by मयंक मेहता