Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IND vs BAN, दूसरा टेस्ट: चेतेश्वर पुजारा ने बांग्लादेश को दूसरी पारी में जल्दी बल्लेबाजी के लिए बुलाने का कारण बताया

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:08 IST

 चेतेश्वर पुजारा
चेतेश्वर पुजारा

बांग्लादेश को कोलकाता टेस्ट की दूसरी पारी में शाम के समय बल्लेबाजी के लिए बुलाने के फैसले पर भारतीय खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश को बल्लेबाजी के लिए बुलाने का यह सही समय था। हमें स्विंग की उम्मीद थी और जल्दी विकेट लेने के लिए पारी घोषित कर विपक्षी टीम को बल्लेबाजी के लिए बुलाया गया। ख़ास बात यह रही कि रह रणनीति सफल रही।

पुजारा ने कहा कि हमें चार विकेट जल्दी मिले। मैदान पर ओस भी नहीं थी। गेंद काफी स्विंग हो रही थी। यही वजह रही कि दूसरे दिन चाय से पहले हमने पारी घोषित करने का निर्णय लिया। जल्दी विकेट मिलने की उम्मीद थी और हमने उन्हें आउट भी किया। चाय के बाद के समय में मैदान पर ओस देखने को मिली।

यह भी पढ़ें:रोहित शर्मा ने बेहतरीन कैच लेकर किया सभी को हैरान

गौतलब है कि भारतीय टीम को 241 रन की बढ़त मिल चुकी थी तभी कप्तान विराट कोहली ने पारी घोषित कर विपक्षी टीम को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। यह ऐसा समय था जब सूर्य अस्त हो रहा था और फ्लड लाइट की रौशनी शुरू हो चुकी थी। ऐसे में गेंदबाजों को नई गेंद के साथ कुछ फायदा होने की उम्मीद थी। ऐसा देखने को भी मिला जब इशांत शर्मा और उमेश यादव ने घातक गेंदबाजी की।

दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बांग्लादेश ने दूसरी पारी में 6 विकेट पर 152 रन बनाए। मुशफिकुर रहीम 59 रन बनाकर क्रीज पर हैं। भारत के लिए इशांत शर्मा को 4 और उमेश यादव को दो सफलता मिली है।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 24 Nov 2019, 11:10 IST
Advertisement
Fetching more content...