IND v NZ: तीसरे टी20 में भारत की हार के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Enter caption

हैमिल्टन में खेले गए तीसरे टी20 में न्यूजीलैंड ने भारत को चार रनों से हराकर सीरीज पर 2-1 से कब्ज़ा कर लिया। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 212/4 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में भारतीय टीम 208/6 का स्कोर ही बना सकी। कॉलिन मुनरो को उनकी 72 रनों की पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

आइए जानते हैं भारत की इस करीबी हार पर किसने क्या कहा:

एक यूजर ने महेंद्र सिंह धोनी की जबरदस्त स्टंपिंग को लेकर ट्वीट किया और कहा कि धोनी ने एक बार फिर शानदार स्टंपिंग की और अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया।

एक और यूजर ने भी एम एस धोनी के स्टंपिंग को लेकर ट्वीट किया।

एक यूजर ने लिखा कि भारत की इस हार के लिए कौन जिम्मेदार है ?

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि कॉलिन मुनरो का कैच जो खलील अहमद ने ड्रॉप किया वो बेहद आसान कैच था और उसे पकड़ा जाना चाहिए था।

एक यूजर ने लिखा कि दिनेश कार्तिक ने आखिरी ओवर में टिम साउदी की गेंद पर एक रन क्यों नहीं लिया।

एक यूजर ने शिखर धवन की फॉर्म को लेकर कहा कि टीम को जब भी जरूरत पड़ी धवन ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। उनकी टीम में जगह नहीं बनती है।

एक यूजर ने लिखा कि दिनेश कार्तिक ने एम एस धोनी से सारा स्पॉटलाइट चुरा लिया।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि एम एस धोनी का टी20 करियर अब खत्म हो चुका है।

एक यूजर ने लिखा कि टी20 के रोमांचक मैच में एम एस धोनी शायद उतने उपयोगी नहीं रह गए हैं। शायद उनके 4 गेंद पर 2 रन ने इस मैच में सारा फर्क पैदा किया। दिनेश कार्तिक को उनसे ऊपर बल्लेबाजी के लिए आना चाहिए था। वनडे में भले ही वो एक अच्छे खिलाड़ी हों लेकिन टी20 में नहीं।

एक यूजर ने लिखा कि दिनेश कार्तिक को आखिरी ओवर में वो सिंगल लेना चाहिए था। क्रुणाल पांड्या भी बड़े शॉट्स खेल सकते हैं। कार्तिक की उस गलती की वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा।

एक अन्य यूजर ने कॉलिन मुनरो के ड्रॉप कैच को भारतीय टीम की हार का जिम्मेदार ठहराया।

Get Cricket News In Hindi Here.

Quick Links

App download animated image Get the free App now