Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

India vs West Indies: ब्रायन लारा ने वेस्टइंडीज की टीम को और सुधार करने की सलाह दी

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Published 23 Oct 2018, 17:51 IST
23 Oct 2018, 17:51 IST

Enter caption

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में भारत की तरफ से रोहित शर्मा और विराट कोहली की जबरदस्त पारियों के बारे में पूर्व महान खिलाड़ी ब्रायन लारा की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने इन दोनों बल्लेबाजों की तारीफ़ में कसीदे पढ़ते हुए कहा कि विंडीज को ही सुधार करने की जरूरत है। रोहित और विराट के सामने 400 रन का स्कोर भी कम पड़ जाता। 

क्रिकइन्फो से बातचीत करते हुए लारा ने कहा कि मेरे हिसाब से जो बल्लेबाज क्रीज पर टिककर खेल रहे थे उनको रहना चाहिए था। वेस्टइंडीज ने 322 रन बनाकर स्कोर काफी मान लिया होगा। इसके अलावा इस दिग्गज ने कहा कि मेहमान टीम को बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विभागों में सुधार करने की जरूरत है। 

टेस्ट क्रिकेट में 400 रन बनाने वाले एकमात्र बल्लेबाज ने कहा कि हेटमायर और पॉवेल को स्कोर चार सौ रन तक लेकर जाना चाहिए था। हालांकि जीतने की गारंटी फिर भी नहीं कही जा सकती क्योंकि दोनों टीमों के पास 50-50 अवसर रहते।

गौरतलब है कि गुवाहाटी के बरसापाड़ा स्टेडियम में खेले गए पहले मैच को जीतकर भारतीय टीम पांच वन-डे मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है। टीम इंडिया ने मुकाबला 8 विकेट से जीता। वेस्टइंडीज ने शिमरोन हेटमायर के बेहतरीन शतक की बदौलत 322/8 का मजबूत स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में भारत ने कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के धुआंधार शतकों की बदौलत 43वें ओवर में ही सिर्फ दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। विराट कोहली को मैन ऑफ़ द मैच भी चुना गया। 

दूसरा मुकाबला 24 अक्टूबर को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा और इसमें भी टीम इंडिया का पलड़ा ही भारी कहा जा सकता है। रोहित शर्मा और विराट कोहली के अलावा भी कई बल्लेबाज शानदार फॉर्म में हैं। ऋषभ पन्त डेब्यू कर चुके हैं लेकिन उनको बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था। देखना यह होगा कि इसमें विंडीज कैसे खेल का प्रदर्शन करती है। 

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें


Modified 20 Dec 2019, 19:25 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...