Create
Notifications

"भारतीय टीम के पास लगातार वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने का सुनहरा मौका है"

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने आगामी लगातार होने वाले वर्ल्ड कप को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली (Virat Kohli) और भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पास इन वर्ल्ड कप में जीत हासिल करने का सुनहरा मौका है।

टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन 2021 और 2022 में लगातार होगा। इस साल टी20 वर्ल्ड कप यूएई और अगले साल ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा। इसके बाद 2023 में भारत में वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन होगा। महज 2 साल के अंतराल में तीन वर्ल्ड कप का आयोजन होना है।

भारतीय टीम को यूएई में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करना होगा - सबा करीम

इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान सबा करीम ने कहा कि अगर विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम आगामी टी20 वर्ल्ड कप में जीत हासिल करती है तो आगे के टूर्नामेंट्स के लिए उनका कॉन्फिडेंस काफी बढ़ जाएगा।

उन्होंने कहा "ये विराट कोहली और इंडियन टीम के लिए काफी अच्छा मौका है कि उन्हें लगातार तीन वर्ल्ड कप खेलने हैं। अगर वो पहला वर्ल्ड कप जीत लेते हैं तो फिर टीम के अंदर एक विश्वास आ जाएगा और हम बाकी बचे दो वर्ल्ड कप को भी जीत सकते हैं।"

सबा करीम के मुताबिक विराट कोहली की टीम का बैलेंस काफी बढ़िया है और अगर वो अपने प्लान को सही से अमल में लाएं तो सफलता हासिल कर सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा "मेरा मानना है कि हमारे पास वो टीम है, खिलाड़ियों के अंदर जज्बा है और सबसे बड़ी चीज ये है कि हमारे पास सबसे ज्यादा फैंस हैं। बस हमें देखना ये होगा कि जो प्लान बनाया जाए उसे सही से अमल में लाने की जरूरत है।"

आपको बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने अभी तक एक भी आईसीसी टाइटल नहीं जीता है। ऐसे में कप्तान कोहली खुद इस कमी को पूरा करना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें: मार्क बाउचर ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले यूएई में IPL को लेकर दिया बड़ा बयान


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...