Create

इस बार बाबर आजम से ज्यादा विराट कोहली दबाव में होंगे, पूर्व कप्तान का बयान

विराट कोहली और बाबर आजम दोनों ही काफी बेहतरीन बल्लेबाज हैं
विराट कोहली और बाबर आजम दोनों ही काफी बेहतरीन बल्लेबाज हैं
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक (Inzamam-Ul-Haq) ने टीम के दिग्गज बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि बाबर आजम अभी अपने पीक पर नहीं आए हैं और 30 साल की उम्र के बाद खिलाड़ी अपने चरम पर आता है। इंजमाम के मुताबिक बाबर आजम काफी लंबे समय तक पाकिस्तान के लिए खेल सकते हैं। वहीं उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है। इंजमाम ने कहा है कि इस बार बाबर आजम की बजाय कोहली ज्यादा दबाव में होंगे।

इंजमाम उल हक के मुताबिक बाबर आजम अभी तक अपने करियर के पीक पर नहीं पहुंचे हैं। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

एक बल्लेबाज का पीक तब शुरू होता है जब वो 30 साल की उम्र क्रॉस करता है और तब वो अपने फॉर्म में आता है और बेस्ट देता है। बाबर आजम अभी 30 साल के नहीं हुए हैं और अभी से ही उन्होंने कई उपलब्धियां हासिल कर ली हैं। मेरा मानना है कि उनका बेस्ट और उनका पीक अभी निकलकर सामने आना है। वो काफी लंबे समय तक पाकिस्तान के लिए खेलेंगे।

विराट कोहली पर बाबर आजम से ज्यादा दबाव होगा - इंजमाम उल हक

इंजमाम ने भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले में बाबर vs कोहली को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि इस बार ज्यादा दबाव विराट कोहली पर होगा। इंजमाम के मुताबिक,

आमतौर पर इंडिया - पाकिस्तान मैच में दोनों ही कप्तानों पर दबाव होता है लेकिन इस बार बाबर आजम से ज्यादा दबाव कोहली पर होगा। पहली बात तो ये कि भारतीय टीम को फेवरिट माना जा रहा है और इसका दबाव विराट पर होगा। इसके बाद दो साल से उन्होंने कोई बड़ी पारी नहीं खेली है और तीसरी बात ये कि कप्तान के तौर पर ये उनका आखिरी टूर्नामेंट है। इसलिए कई सारी वजहों से विराट कोहली इस बार दबाव में होंगे।

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच आज टी20 वर्ल्ड कप में मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला आज शाम 7 बजकर 30 मिनट से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान के बीच ये मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है। दोनों ही टीमें इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...