Create

आईपीएल 2019: रविचंद्रन अश्विन की मांकडिंग की नाकाम कोशिश पर डेल स्टेन ने की खिंचाई

Enter caption

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के चौथे मुकाबले में किंग्स XI पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने मांकडिंग के जरिए राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर को आउट किया था। इसके बाद से मांकडिंग को लेकर नया विवाद शुरू हो गया था। दुनियाभर के क्रिकेट विशेषज्ञ इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे थे। इसके बाद अश्विन मांकडिंग के माहिर कहे जाने लगे लेकिन हाल ही के मैच में उनकी यह होशियारी काम न आ सकी। दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ फिरोजशाह कोटला मैदान में अश्विन ने एक बार फिर मांकडिंग की कोशिश की लेकिन इसमें वो सफल नहीं हो पाए। इसके बाद नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े शिखर धवन ने उनकी मौज ले ली। यही नहीं सोशल मीडिया पर भी अश्विन की डेल स्टेन से लेकर ट्विपल्स ने खिंचाई की।

20 अप्रैल को हुए 39वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 164 रनों का स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में दिल्ली ने अच्छी शुरुआत की। शिखर धवन और कप्तान श्रेयस अय्यर के बीच बेहतरीन साझेदारी होने लगी। ऐसे में 13वें ओवर में गेंदबाजी करने आए अश्विन ने गेंद फेंकने के दौरान पूरा एक्शन लिया और मांकडिंग के लिए रुक गए। शिखर धवन यह देख क्रीज से निकले ही नहीं। उसके बाद बैठकर शिखर धवन ने अश्विन को गौर से देखा। फिर जब वह गेंद फेंकने लगे तो शिखर ने डांस किया।

इसके बाद आर. अश्विन ट्विपल्स के निशाने पर आ गए। उन्होंने अश्विन को लेकर ढेर सारे मजेदार ट्वीट किए। इस बीच डेल स्टेन भी खुद को रोक नहीं सके और उन्होंने बहुत सधे हुए अंदाज में ट्विपल्स के सवाल का जवाब देते हुए आर अश्विन की चुटकी ली। एक ट्विपल ने पूछा कि आईपीएल में जोफरा ऑर्चर, जसप्रीत बुमराह, कगीसो रबाडा, इमरान ताहिर और आर अश्विन एक टीम में आ जाएं तो क्या खास करेंगे। इस पर डेल स्टेन ने बहुत सधा हुआ जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि बुमराह बोल्ड करेंगे। रबाडा कैच आउट करवाएंगे। ताहिर पगबधा करेंगे और अश्विन मांकडिंग करेंगे।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment