Create

आईपीएल 2019: गौतम गंभीर बन सकते हैं इस टीम का हिस्सा

Enter caption

भारतीय टीम के बल्लेबाज गौतम गंभीर ने हाल ही में क्रिकेट से संन्यास लिया है। उन्होंने क्रिकेट के सभी प्रारूपों को अलविदा कह दिया है। 4 दिसंबर को एक ट्वीट के जरिए उन्होंने इसका ऐलान किया। वहीं उनके संन्यास के बाद कुछ लोग उनके राजनीति में जाने के कयास लगा रहे थे लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात को पूरी तरह नकार दिया।

वहीं अब इस बात की भी चर्चा जोरों पर है कि आईपीएल के 12वें सीजन में क्या गौतम गंभीर कोच या मेंटर के तौर पर किसी टीम से जुड़ेंगे। उनके संन्यास को लेकर किए गए एक ट्वीट से इस बात को बल मिला है कि वो किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के साथ जुड़ सकते हैं। दरअसल गौतम गंभीर ने जिस दिन संन्यास का ऐलान किया था, उसी दिन किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से एक ट्वीट आया था, जिसमें उन्होंने गौतम गंभीर को आगे के लिए शुभकामनाएं दी थीं और कैप्शन में लिखा था ' एक चैप्टर खत्म और दूसरे की शुरुआत'। इसके बाद गौतम गंभीर ने उस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा था 'इस मौके को यादगार बनाने के लिए शुक्रिया, जल्द मिलते हैं'।

ये ट्वीट देखकर यही लगता है कि गौतम गंभीर आईपीएल के अगले सीजन के लिए किंग्स इलेवन पंजाब के साथ जुड़ सकते हैं।

गौरतलब है इससे पहले वीरेंदर सहवाग 2016 से लेकर 2018 तक किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर थे। इसी सीजन वो टीम से अलग हुए हैं। वहीं किंग्स इलेवन पंजाब ने ब्रैड हॉज की जगह माइक हेसन को टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया था। वहीं कुछ दिन पहले ही रेयान हैरिस भी गेंदबाजी कोच के तौर पर टीम से जुड़ चुके हैं। ऐसे में हो सकता है कि गौतम गंभीर इस सीजन मेंटर के तौर पर टीम से जुड़ जाएं। हालांकि अभी तक इस बारे में स्पष्ट रुप से कुछ नहीं कहा जा सकता है। अभी तक इसको लेकर कोई अधिकारिक ट्वीट नहीं आया है।

Get Cricket News In Hindi Here

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment