COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

IPL 2019: किंग्स इलेवन पंजाब से अलग हुए वीरेंदर सहवाग

न्यूज़
837   //    03 Nov 2018, 22:17 IST

E
E

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर और पूर्व कप्तान वीरेंदर सहवाग अब फ्रेंचाइजी से अलग हो गए हैं। शनिवार को एक ट्वीट के जरिए उन्होंने ये जानकारी दी।

अपने ट्वीट में वीरेंदर सहवाग ने लिखा ' हर अच्छी चीज का कभी ना कभी अंत जरुर होता है। किंग्स इलेवन पंजाब के साथ 2 सीजन कप्तान के तौर पर और 3 सीजन मेंटर के तौर पर मेरा सफर काफी अच्छा रहा। मैं फ्रेंचाइजी का आभार प्रकट करना चाहता हूं और आगे के सीजन के लिए शुभकामनाएं देता हूं।'


गौरतलब है वीरेंदर सहवाग ने 2014 और 2015 के आईपीएल सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी की थी। उन्होंने उस दौरान 25 मैचों में 554 रन बनाए थे। 2014 के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उन्होंने बेहतरीन शतक भी जड़ा था, जिसकी बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब की टीम पहली बार आईपीएल के फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही थी। 2015 के बाद सहवाग ने आईपीएल से संन्यास ले लिया लेकिन एक मेंटर के तौर पर वो फ्रेंचाइजी से जुड़े रहे। इसके बाद वो टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस भी बने।

2016 के आईपीएल सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था और वो 8वें स्थान पर रही थी। हालांकि 2018 के सीजन में टीम क्रिस गेल और के एल राहुल के धमाकेदार प्रदर्शन की बदौलत बेहतरीन शुरुआत की थी। टीम ने अपने पहले 7 में से 5 मैच जीते थे और मजबूती से प्लेऑफ की तरफ बढ़ रही थी लेकिन टूर्नामेंट के दूसरे चरण में टीम 7 में से 6 मैच हार गई। टीम सातवें पायदान पर रही।

कुछ दिन पहले ही टीम माइक हेसन को टीम का मुख्य कोच बनाया गया था। हालांकि तभी कयास लगाए जा रहे थे कि वीरेंदर सहवाग भी फ्रेंचाइजी से नाताज तोड़ सकते हैं।

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें



Topics you might be interested in:
Fetching more content...