Create

WATCH: क्रुणाल पांड्या ने एमएस धोनी को मांकडिंग करने का प्रयास किया

Ankit
Eकेजु

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें संस्करण को दो हफ्ते बीत चुके हैं। यह लीग दुनिया भर में भी काफी चर्चित रही है मगर यह सीजन कुुुछ अलग कारणों से भी काफी चर्चा में रहा है। इस सीजन की जो सबसे विवादित घटना देखने को मिली वह रविचंद्रन अश्विन के द्वारा जोस बटलर को मांकडिंग द्वारा आउट करने की रही। इस घटना को लेकर एक पक्ष ने अश्विन की खेल भावना पर सवाल खड़े किये और उनकी आलोचना की।

मुंबई इंडियंस के स्पिन गेंदबाज क्रुणाल पांड्या ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मांकडिंग को फिर से हवा देने की कोशिश की। बुधवार को वानखेड़े स्टेडियम में मैच में क्रुणाल पांड्या ने एमएस धोनी को मांकडिंग करने का प्रयास किया।

दरअसल यह वाक्या तब देखने को मिला जब चेन्नई सुपरकिंग्स लक्ष्य का पीछा कर रही थी। पारी के 14वें ओवर में क्रुणाल पांड्या गेंदबाजी कर रहे थे तब स्ट्राइक पर केदार जाधव जबकि नॉन स्ट्राइक पर एमएस धोनी मौजूद थे। अपनी गेंदबाजी के दौरान क्रुणाल पांड्या ने नॉन-स्ट्राइकर के छोर पर एमएस धोनी को मांकडिंग की वार्निंग देने की कोशिश की। इस घटना के रीप्ले में स्पष्ट हुआ कि प्रतिक्रिया में एमएस धोनी काफी सतर्क थे। वह अपनी क्रीज पर ही उपस्थित दिखे।

Video courtesy: iplt20.com

आईपीएल के इस सीजन में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स का विजयरथ रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस रोकने में सफल रही। मुंबई की टीम ने निर्धारित 20 ऑवरों में 170 रन बनाए, जिसके जवाब में चेन्नई की टीम 133 रन ही बना सकी और 37 रनों से हार गई। अपने ऑल राउंड प्रदर्शन के लिए हार्दिक पांड्या को 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया था।

इससे पहले भी क्रुणाल पांड्या ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मयंक अग्रवाल को मांकडिंग की चेतावनी दी थी। हालांकि तब मयंक क्रीज़ से बाहर थे।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pritam Sharma
Be the first one to comment