Create
Notifications

आईपीएल 2019: "महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर 1-2 मैच का बैन लगना चाहिए था"

Enter caption
मयंक मेहता
visit

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में मैदान में जाकर अंपायर के फैसले का विरोध किया, जिसके बाद उनके ऊपर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगा था। हालांकि पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीरेंदर सहवाग का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर कम से कम 1-2 मैच का बैन लगना चाहिए था।

वीरेंदर सहवाग ने Cricbuzz के साथ आईपीएल के प्री-शो में बात करते हुए इस मुद्दो को लेकर कहा,

"यह गुस्सा भारतीय टीम के लिए खेलते हुए आता, तो मैं खुश होता। हमने कभी उन्हें इस तरह भारत के लिए खेलते हुए गुस्सा करते नहीं देखा। मेरे हिसाब से वो सीएसके के लिए ज्यादा भावुक हो गए थे और उन्हें मैदान में नहीं जाना चाहिए था। बल्लेबाजी करने वाले दोनों बल्लेबाज अंपायर से बात कर रहे थे। वो सस्ते में छूट गए और उनके ऊपर 1-2 मैच का बैन लगना चाहिए था। उनको देखते हुए और भी कप्तान मैदान में जाकर अंपायर से सवाल कर सकते हैं। एक संदेश देने के लिए उनके पर बैन लगाया जाना चाहिए था।

दरअसल आईपीएल 2019 के 25वें मुकाबले के आखिरी ओवर में एक बहुत बड़ा विवाद हुआ, जब अंपायर ने बेन स्टोक्स की एक गेंद को नो बॉल देने के बाद फैसला बदल लिया और इसी वजह से महेंद्र सिंह धोनी को काफी गुस्से में देखा गया और वह मैदान पर अंपायरों से बहस करने भी आ गए थे। इसी के बाद मैच रेफरी ने उनके ऊपर जुर्माना लगाया था। हालांकि धोनी की इस हरकत के बाद उनकी काफी आलोचना हो रही है और सभी का मानना है कि धोनी को ऐसा नहीं करना चाहिए था।

इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने सहवाग के बयान पर सहमति जताते हुए ट्वीट किया, "वीरेंदर सहवाग ने हाल में कहा कि एमएस धोनी के ऊपर 1-2 मैच का बैन लगना चाहिए था। मैं भी उनकी बात से सहमत हूं और ऐसा ही होना चाहिए था, इससे सभी खिलाड़ियों को एक मैसेज जाता।"

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now