Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

आईपीएल 2019: प्रत्येक टीम से एक धुरंधर खिलाड़ी, जिन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना चाहिए

  • ये सभी काफी दिग्गज खिलाड़ी हैं लेकिन इन्हें अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है
Ankit Pasbola
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 05 Apr 2019, 20:46 IST
Eतकक

इंडियन प्रीमियर लीग के रंग में पूरा देश सरोबार है। हर खेल प्रशंसक अपनी टीमो का समर्थन कर रहे हैं। शुरुआती दो हफ्तों के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स, किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद ने अच्छा खेल दिखाया है जबकि राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर फिस्सडी साबित हुए हैं।

इस संस्करण में एक विशेष प्रयोग भी देखने को मिला है कि कई टीमें तीन विदेशी खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतरी। इस बार टीम में विदेशी खिलाड़ियों के बीच प्रतिस्पर्धा बढ़ गई है। प्रत्येक टीम अपनी सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन के लिये निरन्तर बदलाव कर रही है। कुछ टीमें अपनी सही टीम बनाने में सफल हुई है, जबकि कुछ टीमें सही सयोंजन अब भी तलाश रही है। अभी कुछ बड़े नाम ऐसे हैं जो बेंच पर ही बैठे हैं उन्हें आजमाया नहीं जा सका है। इनमें कुछ विदेशी खिलाड़ी हैं जबकि कुछ महंगे खिलाड़ी भी हैं।

अब हम बात करते हैं प्रत्येक टीम से एक खिलाड़ी को जिन्हें अब तक आजमाया नहीं गया है उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना चाहिए:

#8 महिपाल लोमरोर ( राजस्थान रॉयल्स )

Eतहरकी

महिपाल लोमरोर ऋषभ पन्त और ईशान किशन के साथ अंडर-19 टीम खेलने वाले सदस्य थे। वह पिछले साल राजस्थान रॉयल्स की टीम से खेले थे।

महिपाल लोमरोर बायें हाथ के आक्रामक बल्लेबाज हैं जो मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हैं। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उनका प्रदर्शन शानदार रहा था। उन्होंने 40 की औसत से 200 रन बनाए थे। राजस्थान की टीम का इस आईपीएल में प्रदर्शन कुछ खास नही रहा है। उन्होंने चार में से कुल एक मैच जीते हैं जबकि तीन मुकाबलों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। राजस्थान को लोमरोर को जरूर आजमाना चाहिए। वह बायें हाथ से उपयोगी गेंदबाजी भी करते हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं.

1 / 5 NEXT
Published 05 Apr 2019, 20:46 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit