Create

आईपीएल 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर होने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Enter caption

(मैच की शुरुआत अप्रैल में हुई औऱ खत्म मई में हुआ। इसके बाद भी मैच का परिणाम नहीं निकल पाया। यह भी किसी तरह का रिकॉर्ड होगा।)

(5 ओवर के मैच में भी उम्मीद से ज्यादा समय लगता है)

(विराट कोहली ने दिखाया कि अगर टी5 का फॉर्मेट भी होता, तो उसमें भी वो सबसे बेहतरीन बल्लेबाज होते।)

(टीम अपने नाम, जर्सी का रंग बदल रहे हैं और आरसीबी अगल साल अपना होम ग्राउंड बदल सकती है। हर साल मैच रद्द होते हैं)

(यह देखकर काफी दुख होता है कि स्पिन के सबसे शानदार बल्लेबाज अब संघर्ष करते हैं। पिछले 2-3 सालों से विराट कोहली और एबी डीविलियर्स स्पिनर्स को बच्चों की तरह से खेल रहे हैं। जब भी आपको उनकी विकेट चाहिए, बस स्पिनर को गेंद दे दीजिए।)

(मुझे इस साल के आईपीएल से अब ज्यादा फर्क नहीं पड़ता, लेकिन विराट कोहली का लगातार टॉस हारना जरूर चिंता का विषय है। इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज में मिली हार का बड़ा कारण टॉस हारना ही था।)

(रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर कुछ भी कर सकते हैं। वो 20 ओवर में 263 रन बना सकते हैं, 49 पर ऑलआउट कर सकते हैं। 5 ओवर के मैच में 7 विकेट गंवा सकते हैं, लेकिन कभी आईपीएल नहीं जीत सकते हैं।)

( विराट कोहली इस आईपीएल में जिम्मेदारी के साथ नहीं खेल पाए, जोकि काफी चिंता का विषय है। एक-दो मैच को छोड़कर वो काफी औसत नजर आए हैं। हमने ऐसे विराट कोहली को नहीं देखा है, जिसे इतने समय से खेलते हुए देखते आ रहे हैं।)

(आरसीबी अब आधिकारिक तौर पर आईपीएल 2019 से बाहर हो गई है। हमारा मनोरंजन करने के लिए शुक्रिया। अगले साल नीलामी में अच्छे गेंदबाज को खरीदकर जोरदार वापसी करना। अगले साल यह कप हमारा है।)

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment