Create
Notifications

आईपीएल 2019: सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के बाद डेविड वॉर्नर को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Enter caption
Naveen Sharma

आईपीएल 2019 के 48वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को 45 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाए, जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम केएल राहुल की शानदार पारी की बाद भी 167 रन ही बना सकी। इस सीजन का अपना आखिरी मैच खेल रहे डेविड वॉर्नर ने 81 रनों की धुआंधार पारी खेली और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस जीत के साथ ही हैदराबाद ने प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को बरकरार रखा है, किंग्स इलेवन पंजाब को तगड़ा झटका लगा है।

मुकाबले में दोनों टीमों की तरफ से दो खिलाड़ियों ने अच्छी बल्लेबाजी की। डेविड वॉर्नर ने 81 रन बनाए और किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से केएल राहुल ने 79 रन बनाए। वॉर्नर की पारी इसलिए भी ख़ास है क्योंकि उन्होंने इस संस्करण में अपना आखिरी मैच खेला। सनराइजर्स हैदराबाद के दर्शकों के दिल में इस खिलाड़ी ने एक अलग ही जगह बनाई है। मैच के बाद ट्विटर पर भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

(जब आईपीएल की बात आती है तब आप कभी ऑस्ट्रेलियाई नहीं थे, आप हैदराबादी हो, आपकी यादें हमेशा रहेगी, शानदार सीजन)

(कप्तान अश्विन को टीम चयन की जिम्मेदारी लेनी पड़ेगी, अनजाने नाम, बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी, अश्विन खुद छठे नम्बर के खिलाड़ी हैं और मिलर फॉर्म में नहीं और फिर भी टीम में शामिल)

(वॉर्नर सच में ऑल टाइम ग्रेट हैं, स्ट्राइक रेट से समझौता किये बिना निरन्तरता दिखाई है)

(बढ़िया जीत और लड़कों की शानदार भूमिका, वॉर्नर अपनी बेहतरीन फॉर्म को बनाये रखते हुए और गेंदबाजों के टॉप प्रयास, लड़कों पर गर्व है)

(डेविड वॉर्नर सही टीम में हैं, हमेशा ऑरेंज कैप)

(हैदराबाद फैन्स की स्थिति जब उन्हें पता चला कि वॉर्नर इस सीजन का आखिरी मैच खेल रहे हैं)

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...