Create

आईपीएल 2019: मुंबई इंडियंस की करारी हार के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं 

Enter caption

(शानदार तरीके से लक्ष्य का पीछा किया गया। राहुल ने साबित किया कि क्यों क्रिकेट एक टीम सपोर्ट हैं। पहले गेल, फिर मयंक ने उन्हें फॉर्म में वापस आने का मौका दिया। मुंबई इंडियंस को अपना बल्लेबाजी क्रम की समस्या सुलझानी होगी)

(मुंबई इंडियंस के लिए इस समय सुलझाने के लिए काफी समस्या है। मध्यक्रम और गेंदबाज के तौर पर हार्दिक पांड्या उनमें शामिल हैं)

(केएल राहुल की शानदार पारी, उन्होंने अंत तक रहकर मैच खत्म किया। मयंक अग्रवाल ने भी पंजाब के लिए काम आसान किया और गेल द्वारा दी शुरुआत अहम थी)

(हार्दिक पांड्या ने बल्ले के साथ 19 गेंदों में 31 रन बनाए और गेंद के साथ 18 गेंदों में 39 रन दिए। )

(मुंबई इंडियंस को इशान किशन, कटिंग या फिर लुइस को प्लेइंग इलेवन में खिलाना होगा। पोलार्ड काफी खराब फॉर्म में नजर आ रहे हैं)

(मुंबई के लिए सबसी बड़ी दिक्कत कि सेट बल्लेबाज अंत तक नहीं खेल पा रहे हैं। किसी खिलाड़ी को जिम्मेदारी उठाते हुए अंत तक खेलना होगा। केएल राहुल, अग्रवाल और गेल ने अच्छी पारी खेली)

(इस सीजन मुंबई इंडियंस बीच के ओवरों में खुद को निराश कर रहे हैं, जहां वो हर तीन ओवर में एक विकेट गंवा रहे हैं। इसी वजह से अंतिम ओवर में इसका फायदा नहीं उठा पा रहे हैं। बैंगलोर के खिलाफ उन्हें पांड्या ने बचा लिया था, लेकिन आज 176 काफी नहीं थे )

(क्रिस गेल ने हाल ही में आईपीएल में अपना 300वां छक्का लगाया। किसी और बल्लेबाज ने अबतक 200 छक्के नहीं लगाए, निश्चित ही गेल दूसरे बल्लेबाजों से काफी आगे हैं। )

(क्रिस गेल कभी भी ओल्ड नहीं हो सकते हैं और ना ही थक सकते हैं। साथ ही में मुंबई कभी भी शुरुआती मैच नहीं जीत सकते)

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment