Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: मुंबई इंडियंस द्वारा युवराज सिंह को ड्रॉप करने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

  • युवी की जगह मुंबई की टीम में इशान किशन को जगह दी गई है
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 22:30 IST

Enter caption

मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले जा रहे 19वें मैच में चौंकाने वाला फैसला लिया और युवराज सिंह को टीम से बाहर करके उनकी जगह इशान किशन को जगह दी गई। गौर करने वाली बात यह है कि युवराज सिंह के लिए बस दो ही पारियां खराब गई हैं। दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में उनका पुराना जलवा देखने को मिला था।

युवी को टीम से ड्रॉप करने का फैसला उनके फैंस को पसंद नहीं आया और ट्विटर पर काफी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली:

(युवराज सिंह को एक बार फिर आईपीएल में प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया। जब आप 30 पार कर जाए और भारतीय टीम से भी बाहर हो, तो आपकी फॉर्म में गिरावट नहीं आ सकती और ना ही आप कोई गलती कर सकते हैं)

(युवराज सिंह को सिर्फ दो खराब मैचों के कारण ड्रॉप किया गया। डी कॉक ने सिर्फ एक अच्छी पारी खेली है, रोहित 2 मैच में फ्लॉप हुए हैं और पोलार्ड का प्रदर्शन अबतक खराब ही रहा है)


(युवराज सिह की जगह इशान किशन टीम में आए हैं। मुंबई इंडियंस ने सही फैसला किया है। अलजारी जोसेफ भी आईपीएल में अपना डेब्यू कर रहे हैं)


Advertisement

(एक बार जब आपकी उम्र 30 के पार हो जाए, तो आप एक भी पारी में ड्रॉप नहीं हो सकते। युवराज सिंह एक बार फिर टीम से बाहर रहिए। ऐसा लगता है कि वो सबसे आसान बलि का बकरा है। 4 मैचों में मुंबई इंडियंस के लिए ज्यादातर खिलाड़ियों ने एक ही अच्छी पारी खेली है)


(युवराज सिंह आज प्लेइंग इलेवन में क्यों नहीं हैं? मैं मुंबई इंडियंस को सिर्फ युवराज के कारण सपोर्ट करता हूं)

(मुंबई इ़ंडियंस में हिम्मत है, इसलिए उन्होंने युवराज सिंह को ड्रॉप कर दिया, लेकिन एसआरएच कभी भी मनीष पांडे को ड्रॉप नहीं कर सकती है, क्योंकि उसके लिए उन्होंने 11 करोड़ खर्च किए हैं। )

(क्या युवराज सिंह के विकल्प के तौर पर इशान किशन सही खिलाड़ी हैं?)


Published 06 Apr 2019, 20:31 IST
Advertisement
Fetching more content...