Create

आईपीएल 2019: विराट कोहली को चुनौती देते बुमराह को कप्तान की ओर से मिला कड़ा जवाब, देखें वीडियो

Enter caption

आईपीएल का 12वां संस्करण 23 मार्च से शुरू होने जा रहा है। इस दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ी अलग अलग टीमों से खेलते नज़र आएंगे लेकिन इस बार भिड़ंत मैदान से पहले आईपीएल के प्रचार विज्ञापनों में ही शुरू हो गई है। जहां कुछ दिन पहले एक विज्ञापन में जसप्रीत बुमराह विराट कोहली को चुनौती देते हुए नज़र आये थे वहीं अब विराट कोहली आईपीएल के नए विज्ञापन में इस चुनौती को स्वीकार कर जवाब देते नज़र आ रहे हैं।

बता दें कि हर साल आईपीएल के प्रसारक एक रणनीति के साथ टूर्नामेंट का प्रचार करते नज़र आते हैं। इस बार प्रसारकों की युक्ति के अनुसार विज्ञापनों में भारतीय टीम में एक साथ खेलने वाले खिलाड़ियों की टक्कर दिखाई जा रही है। इसी के तहत कुछ दिनों पहले जसप्रीत बुमराह का एक वीडियो जारी किया गया था जिसे विश्व के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज और सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज की जंग के तौर पर दिखाया गया। इस वीडियो में बुमराह विराट चुनौती देते हुए ये कहते दिखे कि अभी वो विश्व के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज नहीं बने हैं, अभी तो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज का विकेट चटकाना बाकी है। उन्होंने फिर विराट कोहली को संबोधित करते हुए कहा कि चीकू भैया आ रहा हूँ मैं , इस बार तो आपकी टीम में भी नहीं हूं।

अब इस विज्ञापन के बाद विराट कोहली का वीडियो जारी किया गया है, जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान बुमराह को जवाब देते हुए कहते हैं ‘ चीकू भैया! अपने कप्तान को स्लेज करेगा, चल आखिर तू सीख ही गया...अब चीकू भैया से भी किसी उधारी की उम्मीद मत रखना। इसके अलावा ऋषभ पंत और धोनी का इसी प्रकार का एक वीडियो भी पेश किया गया था।

हालांकि अभी ये सारे खिलाड़ी एक साथ ऑस्ट्रेलिया से मुकाबला करते नज़र आ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया से खेली जा रही टी20 सीरीज में भारतीय टीम शुरुआती दो मुकाबले हार कर सीरीज गंवा चुकी है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment