Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

युवराज के तीन छक्के जड़ते ही मैं खुद को स्टुअर्ट ब्रॉड समझने लगा था : युजवेंद्र चहल

Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
2.32K   //    Timeless


युवराज सिंह फिर से अपनी पुरानी फॉर्म में नजर आने लगे हैं। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए पहले मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 53 रन बनाए थे। दूसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ फिर वो आक्रामक अंदाज में दिखे। सिक्सर किंग ने स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल के साथ मैदान पर ऐसा कर दिया कि उन्हें तारे नजर आने लगे। युवराज ने युजवेंद्र की लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्के जड़ दिए। इस पर युजवेंद्र ने कहा है कि जब युवराज ने मेरी तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के जड़े तो मुझे 2007 में इंग्लैंड के खिलाफ हुए टी-20 विश्वकप का वो मैच याद आ गया। मैं खुद को स्टुअर्ट ब्रॉड की तरह महसूस करने लगा था। 

आरसीबी की ओर से 14वां ओवर युजवेंद्र चहल ने फेंका था। इसी ओवर में युवराज ने लगातार तीन छक्के मारे थे। युजवेंद्र ने कहा कि मैं कुछ क्षणों के लिए सन्न रह गया था। मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि क्या करूं। मैं खुद को स्टुअर्ट ब्रॉड की तरह लाचार देखने लगा था। सभी जानते हैं कि युवराज सिंह भारतीय क्रिकेट के एक दिग्गज बल्लेबाज हैं। मैंने खुद को समझाया। मालूम था कि तीन छक्के खाने के बाद मुझे झुकना पड़ेगा। यह भी पता था कि मेरे पास उन्हें आउट करने का बढ़िया मौका हो सकता है। बेंगलुरु का मैदान छोटा है इसलिए उस वक्त मैंने सिर्फ बेहतरीन गेंद फेंकने के बारे में ही सोचा और उन्होंने मुझे पीट दिया। इसके बाद मैंने एक गेंद गुगली फेंकी, जिसमें उन्हें आउट करने का मौका मिल गया। युवराज ने इस मैच में 12 गेंदों पर 23 रन बनाए थे। 

चहल ने आगे कहा कि बेंगलुरु का विकेट बल्लेबाजी के लिए मुफीद था। मैं गेंद फेंकने की गति को लेकर दुविधा में था। खासकर बिग हिटर के रूप में पहचाने जाने वाले पोलार्ड के खिलाफ। विकेट टर्न नहीं हो रहा था इसलिए मेरी योजना थी कि धीमी गेंदबाजी करूं तो कभी स्लाइडर्स। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...