Create
Notifications

आईपीएल 2020: 3 खिलाड़ी जिन्हें किंग्स XI पंजाब कप्तानी के लिए खरीद सकती हैं

आर अश्विन
आर अश्विन
ANALYST
Modified 10 Nov 2019
टॉप 5 / टॉप 10

 

काफी सारी अटकलों के बीच आखिरकार रविचंद्रन अश्विन के किंग्स इलेवन से दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने की बात सही साबित हुई। दोनों टीमों ने हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी संस्करण के लिए अश्विन के ट्रेड की पुष्टि की। किंग्स इलेवन पंजाब को इस सौदे के अंतर्गत अश्विन के बदले कर्नाटक के स्पिनर जगदीश सुचित और 1.5 करोड़ रुपये मिलेंगे।

यह भी पढें: एक कैलेंडर वर्ष में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज

अश्विन ने एक कप्तान के तौर पर आईपीएल 2018 में शानदार शुरुआत की थी। लेकिन टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के कारण 14 मैचों से 6 जीत के साथ टीम अंक तालिका में सातवें पायदान पर रही थी। अश्विन आईपीएल 2019 में कुछ विवादास्पद फैसलों के कारण सवालों के घेरे में थे। 2019 सीजन में भी टीम सिर्फ 6 मैच ही जीत पाई। अश्विन के दिल्ली में शामिल होने के बाद केएल राहुल मौजूदा टीम में कप्तानी के लिए एकमात्र विकल्प प्रतीत होते हैं।

लेकिन केएल राहुल टीम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं और उन पर पहले से ही काफी दबाव है। उनको कप्तानी देना उनकी बल्लेबाजी को प्रभावित कर सकता है। ऐसे में आइये देखें उन 3 खिलाड़ियों को जिन्हें फ्रेंचाइजी इस नीलामी में खरीद कर कप्तानी की जिम्मेदारी दी सकती है।

3.जेसन होल्डर

जेसन होल्डर
जेसन होल्डर

जेसन होल्डर ने अब तक कुल 100 टी20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 77 विकेट लिए हैं और 706 रन बनाए हैं। वह डेथ ओवरों के लिए एक अच्छे गेंदबाज हैं, और अंतिम ओवरों में एक भरोसेमंद बल्लेबाज हैं जो तेजी से रन बना सकते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कप्तानी में बारबाडोस ट्राइडेंट को सीपीएल का खिताब जिताया था। ऐसे में पंजाब उनको टीम में शामिल कर कप्तानी की जिम्मेदारी दी सकती है।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 2 NEXT
Published 10 Nov 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now