Create
Notifications

IPL 2020 - आकाश चोपड़ा ने सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के बाद केन विलियमसन को लेकर दिया बड़ा बयान

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
Nitesh

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2020 में अपनी पहली जीत दर्ज की। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स जैसी मजबूत टीम को हराया। उनकी इस जीत को लेकर पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक केन विलियमसन के टीम में आने से काफी फर्क पड़ा है।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने सनराइजर्स हैदराबाद की जीत का एनालिसिस किया। उन्होंने कहा कि कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने से काफी फर्क पड़ा और सनराइजर्स हैदराबाद का मिडिल ऑर्डर काफी मजबूत हुआ।

ये भी पढ़ें: 3 विकेटकीपर बल्लेबाज जो अभी तक आईपीएल 2020 में सबसे ज्यादा छक्के लगा चुके हैं

आकाश चोपड़ा ने कहा " सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन को शामिल करके अच्छा बदलाव किया। उनकी पारी की सबसे खास बात ये थी कि दोनों ही टीमों के ज्यादातर बल्लेबाजों ने इस पिच पर स्ट्रगल किया लेकिन उन्हें कोई दिक्कत नहीं हुई। इस तरह की पिच पर एक बल्लेबाज आकर 25 गेंद पर 40 रन बनाता है और 5 चौके लगाता है। उन्होंने छक्के नहीं लगाए क्योंकि ये उनका गेम नहीं है। उसके बावजूद उन्होंने टीम के लिए अपना काम बखूबी किया। केन विलियमसन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को बैलेंस प्रदान करते हैं। उनके अलावा डेविड वॉर्नर और अब्दुल समद ने भी अच्छी बल्लेबाजी की।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2020 के 11वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने अबू धाबी में दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनों से हराया और सीजन की पहली जीत दर्ज की। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 162/4 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 147/7 का स्कोर ही बना सकी। राशिद खान (3/14) को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

केन विलियमसन ने 26 गेंद पर 41 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन को अपनी टीम में शामिल किया और उन्होंने अहम मौके पर आकर जबरदस्त पारी खेली। केन विलियमस ने सिर्फ 26 गेंद पर 41 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और अपनी टीम को एक चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया।

ये भी पढ़ें : आईपीएल 2020 में बेहतरीन यॉर्कर डालने वाले 3 बेहतरीन युवा भारतीय गेंदबाज


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...