Create
Notifications

IPL 2020 - विराट कोहली और एबी डीविलियर्स अपने स्टैंडर्ड के हिसाब से नहीं खेल रहे हैं - आकाश चोपड़ा

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
Nitesh
visit

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और टीम के दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स की बल्लेबाजी को लेकर केकेआर (KKR) के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक ये दोनों बल्लेबाज अपने स्टैंडर्ड के हिसाब से इस वक्त नहीं खेल रहे हैं और यही वजह है कि आरसीबी को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है।

आकाश चोपड़ा ने सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी के बीच हुए मुकाबले का एनालिसिस किया और इस दौरान उन्होंने कोहली और डीविलियर्स की बैटिंग पर सवाल उठाए।

आकाश चोपड़ा ने कहा "ये मुकाबला पूरी तरह से कोहली और डीविलियर्स के ऊपर निर्भर था। आरसीबी की बैटिंग नहीं चल रही है। अगर उनको टूर्नामेंट में आगे बढ़ना है तो फिर एबी और कोहली का चलना जरुरी है क्योंकि इन्होंने अपने लिए काफी ऊंचा स्टैंडर्ड सेट कर रखा है। ये दोनों खिलाड़ी इस वक्त अपने नाम के हिसाब से नहीं खेल रहे हैं।"

पूर्व भारतीय ओपनर ने आगे कहा "चाहे वो चेन्नई का ही मैच क्यों ना हो जहां पर इन दोनों खिलाड़ियों से टीम को 160 रन तक ले जाने की उम्मीद थी लेकिन टीम 140-145 का स्कोर ही बना पाई। इस मुकाबले में भी सबको यही लग रहा था कि कोहली और डीविलियर्स टीम को आगे तक ले जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।"

ये भी पढ़ें: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ करारी शिकस्त के बाद कप्तान विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

आरसीबी को जीतने के लिए विराट कोहली और एबी डीविलियर्स को रन बनाने होंगे - आकाश चोपड़ा

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

आकाश चोपड़ा के मुताबिक देवदत्त पडिक्कल, जोशुआ फिलिप और गुरकीरत मान जैसे खिलाड़ी केवल सपोर्टिंग कास्ट की तरह हैं। बिना विराट कोहली और एबी डीविलियर्स के ये टीम मुकाबले नहीं जीत सकती है।

उन्होंने कहा "पडिक्कल, जोशुआ फिलिप और गुरकरीत सभी सपोर्ट कास्ट हैं। अगर ये दोनों प्लेयर हीं चलते हैं तो आरसीबी लगातार मुकाबले हारती रहेगी। इस टीम का डीएनए ही है कि कोहली और एबी डीविलियर्स रन बनाएं और ऐसा हो नहीं रहा है।"

आपको बता दें कि आरसीबी को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है। इसी वजह से वो प्लेऑफ के लिए अभी तक क्वालीफाई नहीं कर पाए हैं।

ये भी पढ़ें: 3 टीमें जिन्होंने पहले हाफ में शानदार प्रदर्शन किया लेकिन दूसर चरण में रहीं फ्लॉप


Edited by Nitesh
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now