Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

IPL 2020 - किंग्स इलेवन पंजाब की आइडियल प्लेइंग इलेवन नहीं बना पाने के लिए के एल राहुल को थोड़ी जिम्मेदारी लेनी होगी - आकाश चोपड़ा

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
Nitesh
ANALYST
Modified 18 Nov 2020, 11:50 IST
न्यूज़
Advertisement

पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) के कप्तान के एल राहुल (Kl Rahul) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक के एल राहुल ने एक कप्तान के तौर पर अच्छा प्रदर्शन तो किया लेकिन वो आइडियल प्लेइंग इलेवन तलाश कर पाने में नाकाम रहे। आकाश चोपड़ा के मुताबिक इसकी थोड़ी बहुत जिम्मेदारी के एल राहुल को लेनी होगी।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने किंग्स इलेवन पंजाब के इस सीजन के परफॉर्मेंस का रिव्यू किया। उन्होंने कहा कि एक कप्तान के तौर पर आईपीएल का 13वां सीजन के एल राहुल के लिए मिला - जुला रहा। इसके अलावा उन्होंने टीम की सही प्लेइंग इलेवन नहीं बनE पाने के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया।

आकाश चोपड़ा ने कहा " के एल राहुल की कप्तानी को लेकर मैं 50-50 रहुंगा। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अपनी आइडियल प्लेइंग इलेवन की तलाश नहीं कर पाई तो इसकी थोड़ी बहुत जिम्मेदारी तो के एल राहुल की भी बनती है। हालांकि ये फैसले टीम मैनेजमेंट लेती है लेकिन आप भी अपना रोल उसमें प्ले करते हैं। इसलिए ये एक मुद्दा है क्योंकि चीजें समझने के लिए थोड़ा बहुत समय तो जरुर लगता है।"

ये भी पढ़ें: 3 भारतीय खिलाड़ी जिन्हें रिलीज करके आरसीबी को नुकसान उठाना पड़ा

के एल राहुल ने गेंदबाजों को काफी अच्छी तरह से मैनेज किया - आकाश चोपड़ा

के एल राहुल
के एल राहुल

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा "के एल राहुल ने गेंदबाजों को काफी अच्छी तरह से रोटेट किया और उन्हें मैनेज किया। रवि बिश्नोई और मुरुगन अश्विन का प्रयोग उन्होंने काफी अच्छी तरह से किया। जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ता गया वैसे-वैसे के एल राहुल की कप्तानी और बेहतर होती गई।"

आपको बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब के लिए ये आईपीएल सीजन काफी मिला-जुला रहा। टीम को पहले हाफ में लगातार हार का सामना करना पड़ा लेकिन दूसरे हाफ में उन्होंने लगातार 5 मुकाबले जीतकर शानदार वापसी की। हालांकि आखिर के 2 मुकाबले हारने के कारण वो प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाए।

ये भी पढ़ें: लंका प्रीमियर लीग में खेलेंगे मुनाफ पटेल, इरफान पठान और क्रिस गेल भी हैं हिस्सा

Published 18 Nov 2020, 11:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit