आईपीएल 2020 - एडम जैम्पा ने आरसीबी की तरफ से डेथ ओवरों में गेंदबाजी की जताई इच्छा

एडम जैम्पा
एडम जैम्पा

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर ए़डम जैम्पा ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। एडम जैम्पा आईपीएल में आरसीबी की तरफ से डेथ ओवरों में गेंदबाजी करना चाहते हैं और उन्होंने उम्मीद जताई है कि उन्हें ऐसा करने का मौका जरुर मिलेगा।

एडम जैम्पा आरसीबी टीम में युजवेंद्र चहल के साथ गेंदबाजी करने को लेकर उत्साहित हैं। ये स्पिनर जोड़ी यूएई की पिचों पर काफी खतरनाक साबित हो सकती है। जैम्पा इससे पहले राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए आईपीएल खेल चुके हैं। उन्होंने कहा कि अगर टीम को दिक्कत हुई तो वो बाद के ओवरों में गेंदबाजी करना पसंद करेंगे।

ESPNcricinfo पर एक वीडियो में एडम जैम्पा ने कहा,

आईपीएल में मौका मिलना काफी बड़ी बात होती है। उम्मीद है कि आरसीबी टीम में मुझे युजवेंद्र चहल के साथ गेंदबाजी का मौका मिलेगा। अगर टीम को दिक्कत हुई तो शायद मुझे बाद के ओवरों में भी गेंदबाजी का मौका मिले।

ये भी पढ़ें: एबी डीविलियर्स का बड़ा बयान, कहा इस सीजन हमारी टीम वास्तव में काफी अच्छी है

एडम जैम्पा ने आगे विराट कोहली और एबी डीविलियर्स को लेकर भी बयान दिया और कहा कि उन्हें एकसाथ बैटिंग करते देखना काफी शानदार होता है।

युजवेंद्र चहल के साथ गेंदबाजी करके काफी मजा आएगा। हमारी बॉलिंग एक जैसी है लेकिन हम एक दूसरे से काफी कुछ सीख सकते हैं। उसके बाद विराट और एबी डीविलियर्स जैसे खिलाड़ी हैं। जिस तरह से ये प्लेयर ट्रेनिंग करते हैं और बैटिंग करते हैं उसे देखना काफी जबरदस्त होता है।

केन रिचर्डसन की जगह एडम जैम्पा को आरसीबी टीम में किया गया था शामिल

आपको बता दें कि एडम जैम्पा शुरुआत में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्सा नहीं थे। उन्हें ऑस्ट्रेलिया के ही तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन की जगह टीम में शमिल किया गया है। केन रिचर्डसन ने अपने पहले बच्चे के जन्म की वजह से इस आईपीएल सीजन से अपना नाम वापस ले लिया था। इसके बाद यूएई की कंडीशंस को देखते हुए एडम जैम्पा को आरसीबी ने अपनी टीम में शामिल किया।

एडम जैम्पा इस वक्त ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं जहां वो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। वनडे सीरीज के बाद वो आईपीएल के लिए दुबई रवाना हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें: आईपीएल 2008 की नीलामी में सबसे महंगे बिकने वाले 3 भारतीय खिलाड़ी आज क्या कर रहे हैं

Quick Links

App download animated image Get the free App now