Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IPL 2020: टूर्नामेंट रद्द होने की संभावनाओं के बीच बेन स्टोक्स कर रहे आईपीएल की तैयारी

  • बेन स्टोक्स ने बताया कि वो खुद को फिजिकटी फिट रखना चाहते हैं
  • स्टोक्स ने कहा कि मैं मानकर चल रहा हूं कि मैं 20 अप्रैल को आईपीएल खेलुंगा
SENIOR ANALYST
प्रीव्यू
Modified 26 Mar 2020, 15:36 IST

बेन स्टोक्स
बेन स्टोक्स

राजस्थान रॉयल्स के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स आईपीएल की तैयारियों में लगे हुए हैं। कोरोना वायरस के कारण इस सीजन के रद्द होने की संभावना बढ़ गई है, इसके बावजूद स्टोक्स आईपीएल की तैयारी कर रहे हैं। स्टोक्स ने इस बात की जानकारी खुद ही दी है।

बीबीसी से खास बातचीत में बेन स्टोक्स ने कहा कि इस समय मेरा अगला टूर्नामेंट आईपीएल है। अभी उसमें कुछ बदलाव नहीं हुआ है, इसलिए मैं मानकर चल रहा हूं कि मैं 20 अप्रैल को आईपीएल खेलुंगा। स्टोक्स ने आगे कहा कि मुझे फिजिकली खुद को फिट रखना होगा, ताकि अगर टूर्नामेंट हो तो मैं उसमें खेल सकूं। मैं तीन हफ्ते का आराम लेकर ये उम्मीद नहीं कर सकता कि 20 अप्रैल तक मैं पूरी तरह तैयार रहुंगा। ऐसा नहीं होता है, इसीलिए मैं ट्रेनिंग कर रहा हूं, क्योंकि अगर आईपीएल का आयोजन हो तो मैं पीछे ना रहूं। स्टोक्स ने कहा कि वो मानसिक तौर पर भी इसके लिए तैयार रहना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले 3 गेंदबाज

आपको बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन 29 मार्च से होने वाला था लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया। हालांकि भारत में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन का ऐलान किया गया है, ऐसे में 15 अप्रैल से आईपीएल के शुरु होने की संभावना काफी कम ही है। अगर इसी तरह हालात रहे तो 15 अप्रैल के बाद भी इस सीजन के आयोजन में काफी मुश्किलें आएंगी। अगर कोरोना वायरस पर कंट्रोल नहीं हुआ तो फिर इस बार आईपीएल को रद्द भी किया जा सकता है।

कोरोना के कारण ना केवल आईपीएल बल्कि दुनिया भर में सभी खेलों को स्थगित कर दिया गया है। ये वायरस कई देशों में फैला है और इसका काफी व्यापक असर पड़ा है।

Published 26 Mar 2020, 15:36 IST
Advertisement
Fetching more content...