Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

IPL 2020 - डेविड वॉर्नर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली जीत को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
Nitesh
ANALYST
Modified 04 Nov 2020, 13:48 IST
न्यूज़
Advertisement

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मिली अहम जीत को लेकर सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। वॉर्नर के मुताबिक ये हमारे लिए एक बड़ी जीत है। वॉर्नर ने खासकर अपनी टीम के गेंदबाजों की तारीफ की जिन्होंने मुंबई को ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया।

मैच के बाद डेविड वॉर्नर अपनी टीम की जीत से काफी खुश नजर आए। वॉर्नर के मुताबिक मुंबई इंडियंस ने भले ही अपने कई अहम प्लेयर्स को रेस्ट दिया था लेकिन उन्हें 149 के स्कोर पर रोकना कतई आसान काम नहीं था और इसका पूरा श्रेय गेंदबाजों को जाता है।

उन्होंने कहा " किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली उस हार के बाद अब हमें अच्छा लग रहा है। मुंबई इंडियंस ने कुछ खिलाड़ियों को ब्रेक दिया था लेकिन इस मैदान में उन्हें 150 पर रोकना एक बड़ी बात है। इसका काफी सारा श्रेय गेंदबाजों को जाता है और खासकर शाहबाज नदीम ने जबरदस्त बॉलिंग की। हम उसके बाद बैटिंग में भी उसी तरह का प्रदर्शन करना चाहते थे। हमारी टीम काफी हार नहीं मानती है और हर मैच के लिए हमारा यही एप्रोच होता है।"

डेविड वॉर्नर ने आगे अपनी टीम के चोटिल खिलाड़ियों को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और बताया कि किस तरह अहम खिलाड़ियों के इंजरी के बावजूद उनकी टीम ने प्लेऑफ में जगह बनाई।

उन्होंने कहा " हमारी टीम के कई खिलाड़ी चोटिल भी हो गए लेकिन इससे हमारी स्प्रिट कम नहीं हुई। पिछले साल जब केन विलियमसन जब बाहर हुए थे तो जॉनी बेयरेस्टो आ गए थे लेकिन फ्रेंचाइज क्रिकेट में ऐसा होता है।"

डेविड वॉर्नर ने 2016 के आईपीएल सीजन का दिया उदाहरण

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

डेविड वॉर्नर ने 2016 के आईपीएल सीजन का उदाहरण दिया जब सनराइजर्स के लिए हर मुकाबला करो या मरो वाला हो गया था और उन्होंने हर मैच जीतते हुए टाइटल जीता था।

डेविड वॉर्नर ने कहा "हम लोग 2016 के आईपीएल सीजन में भी इसी तरह की पोजिशन में थे जब हमें खिताब जीतने के लिए हर मुकाबला जीतना था। राशिद खान ने इस मुकाबले में एक कैच ड्रॉप किया और उसका रिएक्शन देखकर लग रहा था कि वो कैच उसके लिए कितना अहम था।"

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें मुंबई इंडियंस को रिलीज कर देना चाहिए

Published 04 Nov 2020, 13:47 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit