Create
Notifications

IPL 2020 - रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या के प्लेऑफ में खेलने को लेकर दी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
Nitesh
ANALYST
Modified 04 Nov 2020
न्यूज़

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisres Hyderabad) के खिलाफ आखिरी लीग मैच में भी हार्दिक पांड्या नहीं खेले थे। ऐसे में उनकी फिटनेस को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। अब मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने उनकी फिटनेस को लेकर उठ रहे सभी सवालों के जवाब दे दिए हैं। रोहित शर्मा के मुताबिक प्लेऑफ के दौरान हार्दिक पांड्या खेलते हुए नजर आएंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार के बाद पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या के खेलने को लेकर अपडेट दिया। रोहित शर्मा से पूछा गया कि पिछले कुछ मुकाबलों से हार्दिक पांड्या क्यों नहीं खेल रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या पूरी तरह फिट हैं। दूसरे खिलाड़ियों को मौका देने के लिए उन्हें रेस्ट दिया गया है।

उन्होंने कहा "फिटनेस के लिहाज से वो ठीक हैं। हम केवल उन्हें थोड़ा ब्रेक देना चाहते थे, ताकि अन्य खिलाड़ियों को भी मौका मिल सके और मुझे पूरी उम्मीद है कि वो प्लेऑफ के लिए पूरी तरह तैयार रहेंगे।"'

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें मुंबई इंडियंस को रिलीज कर देना चाहिए

रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट को लेकर दी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

रोहित शर्मा से सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आखिरी लीग मैच में जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट के ना खेलने को लेकर भी सवाल पूछा गया।

इस सवाल के जवाब में मुंबई इंडियंस के कप्तान ने कहा " ये दो हमारे विकेटटेकिंग गेंदबाज हैं। उन्होंने हमारे लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया है और जब भी हमें विकेट की जरुरत पड़ी, इन्होंने हमें निकालकर दिया। निश्चित तौर पर उनकी कमी इस मुकाबले में हमें खली लेकिन उनके वर्कलोड को भी ध्यान में रखना था। ये दोनों खिलाड़ी लगातार खेल रहे हैं और अबुधाबी से दुबई और फिर शारजाह ट्रैवल भी कर रहे हैं। इसलिए हम उन्हें ब्रेक देना चाहते थे ताकि वो प्लेऑफ के लिए बेहतर तरीके से तैयार हो सकें"।

इससे पहले रोहित शर्मा ने अपनी फिटनेस को लेकर भी अपडेट दिया था। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले के बाद रोहित शर्मा ने अपनी हैमस्ट्रिंग इंजरी को लेकर अपडेट दिया। उन्होंने बताया कि वो अपनी इंजरी से रिकवर हो चुके हैं और अब प्लेऑफ में खेलने के लिए तैयार हैं।

Published 04 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now