Create
Notifications

IPL 2020 - हार्दिक पांड्या ने सीजन के बीच में चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी

हार्दिक पांड्या ने इसी साल अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक से शादी की थी
हार्दिक पांड्या ने इसी साल अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक से शादी की थी
Rahul
visit

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) क्रिकेट के साथ-साथ अपनी लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। हार्दिक पांड्या ने इसी साल अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से शादी की थी और अगस्त महीने में दोनों ने अपने पहले बच्चे का स्वागत भी किया। अपने 3 महीने के बच्चे को याद करते हुए हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद डैनी मोरिसन के सवाल पर प्यारा और मजाकिया बयान दिया।

IPL 2020 में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 8 विकेट से हराया और अंक तालिका में पहला स्थान प्राप्त किया। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आये हार्दिक पांड्या ने कुछ तेज शॉट लगाये और टीम को विजयी बनाया। मैच ख़त्म होने के बाद हार्दिक पांड्या से पार्टी मिस करने को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने जवाब में कहा कि मैं अब फादर बन गया हूँ इसलिए मैं अब मैच के बाद होने वाली पार्टी मिस नहीं कर रहा हूँ। सबसे ज्यादा मुझे अपने बच्चे के डायपर्स बदलना याद आ रहा है। हार्दिक पांड्या के इस जवाब पर डैनी मोरिसन ने खूब ठहाके लगाये।

हार्दिक पांड्या ने 17वें ओवर में क्विंटन डी कोक के साथ मिलकर मैच को खत्म किया। उन्होंने 11 गेंदों पर 21 रनों की अहम पारी खेली, जिसमें 3 चौके और 1 छक्का शामिल था। हार्दिक ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर भी मैच के बाद बयान दिया और कहा कि मैं बल्लेबाजी को सिम्पल रखता हूँ। गेंद आती है तो मैं हिट करता हूँ। मैं बल्लेबाजी के दौरान ज्यादा नहीं सोचता कि कौन सा गेंदबाज सामने है। गेंदबाज गेंदबाजी करने के लिए आ रहा है, तो मुझे बल्लेबाजी के लिए तैयार रहना है। मैं इस बल्ले से पिछले 3 साल से खेल रहा हूँ और यह काफी सही बल्ला भी है। इसलिए बल्लेबाजी तकनीक पर ध्यान देते हुए, मैं अपनी स्किल्स में सुधार करने की कोशिश करता हूँ।


Edited by निशांत द्रविड़
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now