Create
Notifications

आईपीएल 2020 - केकेआर के दिग्गज गेंदबाज कुलदीप यादव ने इस सीजन टीम के प्रदर्शन को लेकर दी प्रतिक्रिया

कुलदीप यादव
कुलदीप यादव
Nitesh

कोलकाता नाइट राइडर्स के प्रमुख स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने इस आईपीएल सीजन टीम के प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। कुलदीप यादव ने कहा है कि अगर हम सही कॉम्बिनेशन के साथ मैदान में उतरे तो निश्चित तौर पर इस सीजन का खिताब अपने नाम कर सकते हैं।

केकेआर ने आईपीएल 2020 की नीलामी में पैट कमिंस और इयोन मोर्गन जैसे स्टार खिलाड़ियों को खरीदा था। उनके पास युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है और कुलदीप यादव का मानना है कि टीम के पास इस बार ट्रॉफी जीतने का सुनहरा मौका है।

केकेआर की अफिशियल वेबसाइट पर कुलदीप यादव ने कहा " अगर हम सही कॉम्बिनेशन के साथ खेले तो निश्चित तौर पर इस साल या अगले सीजन जीत सकते हैं। ये क्रिकेट है, आज नहीं तो कल हम जरुर जीतेंगे।"

कुलदीप यादव ने ये भी बताया कि 2018 के आईपीएल सीजन में किस तरह केकेआर की टीम फाइनल में जगह बनाने के बेहद करीब थी। केकेआर को क्वालिफायर 2 में सनराइजर्स हैदराबाद से हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: सुरेश रैना इस आईपीएल सीजन से बाहर, चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका

कुलदीप यादव ने कहा " मुझे वो मैच याद है जब सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हमें हार का सामना करना पड़ा था। मेरा स्पेल खत्म हो गया था और मैं मैदान से बाहर था। उन्होंने तब 125 रन बनाए थे और मुझे लगा था कि 145 से ज्यादा नहीं बनेगा लेकिन राशिद खान ने आखिर में आकर पूरा मैच ही पलट दिया।"

कुलदीप यादव का प्रदर्शन पिछले आईपीएल सीजन अच्छा नहीं रहा था

आपको बता दें कि कुलदीप यादव केकेआर की टीम का अहम हिस्सा हैं। पिछले कई सीजन से वो टीम के साथ हैं। उन्होंने कई शानदार प्रदर्शन टीम के लिए किए हैं। हालांकि पिछले सीजन वो लय में नहीं थे और उतनी अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाए थे। इस सीजन जरुर कुलदीप यादव अपनी टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे। केकेआर की टीम में इस बार कई जबरदस्त प्लेयर हैं और वो ट्रॉफी जीतने के प्रबल दावेदारों में से एक हैं।

ये भी पढ़ें: "दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस आईपीएल सीजन 7वें पायदान पर रहेगी"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...