Create
Notifications

IPL 2020: रविचंद्रन अश्विन को रिलीज करने को लेकर किंग्स XI पंजाब टीम के मालिक नेस वाडिया ने दिया बड़ा बयान

रवि अश्विन आईपीएल 2020 में नई टीम के लिए खेलेंगे
रवि अश्विन आईपीएल 2020 में नई टीम के लिए खेलेंगे
EXPERT COLUMNIST
Modified 07 Nov 2019
न्यूज़

किंग्स XI पंजाब के सहमालिक नेस वाडिया ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि रविचंद्रन अश्विन अगले सीजन में पंजाब टीम का हिस्सा नहीं होंगे। उनके मुताबिक किंग्स XI पंजाब और अश्विन ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि दो साल पंजाब की कप्तानी करने वाले अश्विन अगले सीजन में कौन सी टीम का हिस्सा होंगे।

नेस वाडिया ने कहा,

मैं जानता हूं कि काफी कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन अभी भी बात चल रही है। अश्विन काफी अच्छे हैं और हर एक टीम उन्हें शामिल करना चाहेगी। हम कुछ टीमों से बातचीत कर रहे हैं और जल्द ही जैसे ही सब साफ होता है, तो हम इस बात का ऐलान कर देंगे। अश्विन और हमने आपसी सहमित से अलग होने का फैसला लिया। अब हम दोनों के लिए बेस्ट फिट ढूंढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। हम बेस्ट डील का प्रयास कर रहे हैं, जिससे सभी को फायदा हों।

आपको बता दें कि रविचंद्रन अश्विन को 2018 में हुई नीलामी में किंग्स XI पंजाब ने खरीदा था और टीम का कप्तान बनाया गया था। हालांकि दोनों सीजन में टीम प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रही थी। इस बीच टीम ने शुरुआत तो अच्छी की, लेकिन टीम निरंतर प्रदर्शन करने में नाकाम रही।

यह भी पढ़ें: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण कब, कहां और कैसे देखें

पहले यह रिपोर्ट सामने आई थी कि किंग्स XI पंजाब रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेडऑफ कर सकती है। हालांकि बाद में इन खबरों का खंडन किया गया था। इस बीच अब फिर से रिपोर्ट सामने आई थी कि अश्विन दिल्ली कैपिटल्स का ही हिस्सा होंगे और इसका ऐलान जल्द ही किया जा सकता है।

अबजब खुद पंजाब टीम के मालिक ने अश्विन को रिलीज करने की बात कह दी है, तो देखना होगा कि अगले सीजन में कौन सी टीम का हिस्सा रहेंगे। अश्विन को रिलीज करने के बाद केएल राहुल को टीम का कप्तान बनाया जा सकता है।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 07 Nov 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now