Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स ने ट्रेड ऑफ के जरिए रविचंद्रन अश्विन को किया शामिल, किंग्स XI पंजाब की टीम में युवा खिलाड़ी शामिल

FEATURED WRITER
न्यूज़
08 Nov 2019, 11:13 IST

रविचंद्रन अश्विन दिल्ली कैपिटल्स में हुए शामिल
रविचंद्रन अश्विन दिल्ली कैपिटल्स में हुए शामिल

किंग्स XI पंजाब ने अपनी टीम के स्टार खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेडऑफ कर दिया है। इस बात की पुष्टि खुद टीम के सह मालिक नेस वाडिया ने की है। दिल्ली कैपिटल्स से हुई डील के मुताबिक पंजाब की टीम में रविचंद्रन अश्विन की जगह जगदीश सुचित शामिल हो गए हैं।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम अब किंग्स XI पंजाब को एक स्पिनर और 1.5 करोड़ रुपये ट्रेड ऑफ के तहत देगी। इसके अलावा अश्विन को 7.6 करोड़ मिलेंगे, जोकि उनकी 2018 की ऑक्शन वैल्यू है।

नेस वाडिया ने SportStar के साथ बातचीत में कहा, रविचंद्रन अश्विन के साथ काम करके हमें काफी मजा आया और हम उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देना चाहते हैं। इस डील से सभी पार्टी काफी खुश हैं औऱ हम भी अपनी टीम में एक स्पिनर जोड़ना चाहते थे और सुचित को शामिल करके हम खुश हैं।"

आपको बता दें कि काफी समय से रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स से ट्रे़ड ऑफ करने की बात चल रही थी। इस बीच टीम के सह मालिक नेस वाडिया ने खुद भी कहा था कि वो इस बात को लेकर 2-3 टीमों से बातचीत भी कर रहे हैं। हालांकि आखिरकार यह ट्रेडऑफ खत्म हुआ और अश्विन अब दिल्ली के लिए खेलेंगे।

यह भी पढ़ें: एडम गिलक्रिस्ट ने टी20 वर्ल्ड कप के चारों सेमीफाइनलिस्ट को लेकर की भविष्यवाणी 

दिल्ली कैपटिल्स रविचंद्रन अश्विन के लिए चौथी आईपीएल टीम होगी। इससे पहले वो चेन्नई सुपर किंग्स, राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और किंग्स XI पंजाब के लिए खेल चुके हैं। अश्विन ने आईपीएल में 139 मुकाबलों में 6.79 की इकॉनमी रेट से 125 विकेट चटकाए हैं। अश्विन को पंजाब की टीम ने 2018 में हुई नीलामी में खरीदा था और अपना कप्तान बनाया था। हालांकि दोनों ही सीजन में टीम प्लेऑफ तक का सफर तय नहीं कर पाई। हालांकि अब देखना होगा कि आईपीएल 2020 में वो दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए किस तरह का प्रदर्शन करते हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...