Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

IPL 2020: मयंक अग्रवाल केवल टेस्ट बल्लेबाज नहीं है - जॉन्टी रोड्स

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul Sharma
SENIOR ANALYST
Modified 22 Oct 2020, 20:10 IST
न्यूज़
Advertisement

किंग्स XI पंजाब (Kings XI Punjab) ने पिछले 3 मैचों में टूर्नामेंट में वापसी कर ली है। अंक तालिका की टॉप 3 टीम को मात देते हुए पंजाब 5वें स्थान पर पहुँच गई है। पंजाब ने पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) फिर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को लगातार हुए 2 सुपर ओवर मुकाबले में और पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को हराया है। टीम की लगातार तीन जीत में सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) का अहम योगदान रहा है। इन दोनों बल्लेबाजों ने इस सीजन पंजाब के लिए बेहतरीन खेल दिखाया है। राहुल और मयंक के प्रदर्शन को लेकर पंजाब के फील्डिंग कोच ने अहम प्रतिक्रिया दी है।

जॉन्टी रोड्स (Jonty Rhodes) ने राहुल और मयंक के प्रदर्शन को लेकर कहा कि मयंक अग्रवाल ने यह साबित किया है कि वह सभी फॉर्मेट में खेलने वाले बल्लेबाज है। उन्होंने इस सीजन कई धमाकेदार पारियां खेली है। साथ ही जॉन्टी रोड्स ने राहुल की कप्तानी को भी खूब सरहाया है। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज ख़िलाड़ी ने मयंक अग्रवाल को केवल टेस्ट ख़िलाड़ी नहीं माना, उन्होंने कहा कि मयंक ने जिस तरह से इस सीजन बल्लेबाजी की है उससे यही साबित हुआ है कि वो टेस्ट बल्लेबाज नहीं है। वह फॉर्मेट के अनुसार अपने आप को ढाल लेते है और टीम की जरूरत के हिसाब से रन बनाते है।

जॉन्टी रोड्स ने पंजाब टीम की फील्डिंग को लेकर भी तारीफ करते हुए कहा कि निकोलस पूरन ने जिस प्रकार फील्डिंग का नजारा दिखाया था, वह वाहवाही लूटने वाला था। उनके साथ ग्लेन मैक्सवेल ने बखुबी निभाया। सुपर ओवर के दौरान जिस तरह मयंक ने छक्के को रोका वह भी लाजवाब था। उस एक पल से मैच का पासा पलट गया था। पंजाब की टीम ने इस सीजन बेहतरीन फील्डिंग की है। युवा खिलाड़ियों के साथ-साथ अनुभवी ख़िलाड़ी भी फील्डिंग में अपने हाथ अजमाते हुए नजर आये।

Published 22 Oct 2020, 20:09 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit