IPL 2020, MI vs KXIP- मैच प्रीव्यू, मौसम, पिच की जानकारी और Predicted XI

Photo- IPL
Photo- IPL

रविवार, 18 अक्टूबर को होने वाले IPL 2020 के दूसरे मुकाबले में मुंबई इंडियंस का सामना किंग्स XI पंजाब से होगा। अंक तालिका में मुंबई टॉप पर मौजूद है, तो पंजाब सबसे निचले पायदान पर बनी हुई है। दोनों टीमों ने अपने पिछले मुकाबले जीते है। पंजाब ने बैंगलोर को मात दी थी और मुंबई ने कोलकाता के खिलाफ मैच जीता था। दोनों टीमों के बीच हुए पिछले मुकाबले में मुंबई ने बाजी मारी थी।

किंग्स XI पंजाब ने पिछले मुकाबले में विराट की सेना को हराया था। इस सीजन खेले गए 8 मुकाबलों में पंजाब ने केवल 2 ही मैच अपने नाम किये है। क्रिस गेल की वापसी के बाद टीम की बल्लेबाजी में ताकत आई है साथ ही गेंदबाजी में भी टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है। पंजाब के लिए टूर्नामेंट में हर एक मैच आखिरी मैच की तरह है। हर जीत के साथ वह टूर्नामेंट में बनी रहेगी।

पिछले साल की विजेता टीम मुंबई इंडियंस इस साल भी चैंपियन टीम की तरह खेल रही। रोहित की कप्तानी में टीम अंक तालिका में सबसे ऊपर काबिज है। 8 मैचों में 6 जीत और 2 हार के साथ मुंबई प्लेऑफ्स की तरफ अपने कदम बढ़ा चुकी है। सभी ख़िलाड़ी टीम की जीत में अपना अहम योगदान देते हुए नजर आ रहे है।

मुंबई इंडियंस और किंग्स XI पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन

Mumbai Indians: क्विंटन डी कोक, रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कायरान पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, नाथन कूल्टर नाइल, जसप्रीत बुमराह।

Kings XI Punjab: केएल राहुल (कप्तान), क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, ग्लेन मैक्सवेल, निकोलस पूरन, दीपक हूडा, क्रिस जॉर्डन, मुरगन अश्विन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह।

मौसम की जानकारी: रविवार को होने वाले दूसरे मुकाबले में गर्मी ज्यादा रहने वाली है। तापमान तकरीबन 35-40 डिग्री के बीच में रहेगा।

पिच रिपोर्ट: पिच बल्लेबाजों के अनुकूल रहेगी, पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को कम से कम 160 रनों के पार का लक्ष्य रखना होगा। गेंदबाजों को रात में होने गिरने वाली नमी की मदद मिली सकती है।

IPL 2020 MI vs KXIP (TV and Live Streaming Details)

टीवी: स्टार स्पोर्ट्स (7.30 PM)

लाइव स्ट्रीमिंग : Disney + Hotstar VIP

Quick Links

App download animated image Get the free App now