बेन स्टोक्स के आईपीएल के इस सीजन में खेलने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
बेन स्टोक्स
बेन स्टोक्स

राजस्थान रॉयल्स के दिग्गज ऑलराउडंर बेन स्टोक्स इस आईपीएल सीजन में खेलेंगे या नहीं ये सवाल सबके मन में इस वक्त चल रहा है। वहीं स्टोक्स के आईपीएल में खेलने को लेकर एक बड़ा बयान आया है। इस बयान के मुताबिक बेन स्टोक्स इस पूरे सीजन आईपीएल से बाहर हो सकते हैं।

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज स्पिनर मोंटी पनेसर ने बेन स्टोक्स को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ खास बातचीत में मोंटी पनेसर ने बेन स्टोक्स के आईपीएल में खेलने को लेकर अहम बयान दिया। मोंटी पनेसर ने कहा कि बेन स्टोक्स के पिता की हालत ठीक नहीं है। उसी वजह से वो शायद न्यूजा में रहेंगे और मुझे नहीं लगता कि इस साल वो आईपीएल खेलने आएंगे।

ये भी पढ़ें: कोलकाता नाइट राइडर्स सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एक अतिरिक्त गेंदबाज खिला सकती है : आकाश चोपड़ा

मोंटी पनेसर ने ये भी कहा कि बेन स्टोक्स क्रिकेट के सुपरमैन हैं और अगर वो इस सीजन राजस्थान रॉयल्स टीम के साथ जुड़ते हैं तो ये टीम के लिए काफी फायदेमंद होगा। उन्होंने कहा कि स्टोक्स किसी भी मैच में काफी बड़ा प्रभाव डालते हैं। उनके पास शानदार ऑलराउंड क्षमता है और वो क्रिकेट के सुपरमैन हैं। अगर वो आईपीएल में हिस्सा लेते हैं तो उसका टूर्नामेंट पर काफी बड़ा प्रभाव पड़ेगा।

इससे पहले इंग्लैंड की मीडिया में ये खबरें आई थी कि बेन स्टोक्स अक्टूबर के पहले हफ्ते तक आईपीएल खेलने के लिए राजस्थान रॉयल्स टीम के साथ जुड़ सकते हैं। हालांकि अब मोंटी पनेसर ने एक अलग तरह का बयान दिया है।

बेन स्टोक्स राजस्थान रॉयल्स के स्टार खिलाड़ी हैं

आपको बता दें कि बेन स्टोक्स राजस्थान रॉयल्स के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं। अभी तक फ्रेंचाइजी के लिए उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। इस सीजन निश्चित तौर पर टीम को उनकी कमी खलेगी।

हालांकि बेन स्टोक्स और जोस बटलर जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी के बावजूद राजस्थान रॉयल्स ने पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को आसानी से हरा दिया था। उस मैच में संजू सैमसन ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली थी।

ये भी पढ़ें: 5 बार जब कोई टीम आईपीएल में एक प्लेयर के सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर जितना रन नहीं बना पाई

Quick Links

App download animated image Get the free App now