Create
Notifications

"राहुल तेवतिया महज 7-8 गेंद में जीरो से हीरो बन गए"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी राहुल तेवतिया ने रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबले के दौरान जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। हालांकि एक समय ऐसा था कि गेंद उनके बल्ले पर नहीं आ रही थी और लोग उनकी काफी आलोचना कर रहे थे लेकिन शेल्डन कॉट्रेल के एक ही ओवर में 5 छक्के लगाकर उन्होंने पूरे मैच का अचानक से पासा ही पलट दिया। उनकी इस पारी को लेकर पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा ने कहा कि राहुल तेवतिया सिर्फ 7-8 गेंद में जीरो से हीरो बन गए।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने राहुल तेवतिया की धुआंधार पारी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि शुरुआत में फंसने के बावजूद तेवतिया ने अपना हौंसला नहीं खोया और इसी वजह से वो आखिर में जाकर सफल रहे।

ये दिन सिर्फ राहुल का रहा लेकिन के एल राहुल का नहीं बल्कि राहुल तेवतिया का। वो महज 7-8 गेंदों में जीरो से हीरो बन गए। राहुल तेवतिया ने दिखाया है कि हमें खुद पर कभी भी भरोसा नहीं खोना चाहिए। अगर आपने हालात को स्वीकार कर लिया तो फिर ये आपका नुकसान है लेकिन अगर आप उस परिस्थिति से पार पाना चाहते हैं तो फिर जीत जरूर मिलेगी।

राहुल तेवतिया ने चमत्कार कर दिखाया - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि एक बार उन्हें लगा कि शायद राजस्थान रॉयल्स की टीम राहुल तेवतिया को रिटायर्ड आउट कर दे।

राहुल तेवतिया ने जबरदस्त पारी खेली और मैं कमेंट्री में बैठा सोच रहा था कि अगर कोई खिलाड़ी संघर्ष कर रहा है तो उसे रिटायर्ड आउट कर देना चाहिए। लेकिन राहुल तेवतिया ने पूरी तरह से मैच का पासा पलट दिया। हमें आज ये देखने को मिला है कि चमत्कार संभव है।

आपको बता दें कि स्टीव स्मिथ का विकेट गिरने के बाद राहुल तेवतिया को पिंच हिटर के रूप में बल्लेबाजी के लिए भेजा गया। हालांकि पहले 20 गेंदों पर उनके बल्ले से रन नहीं निकले और 50 से कम की स्ट्राइक रेट से उन्होंने बैटिंग की। राहुल तेवतिया लगातार कोशिश कर रहे थे लेकिन गेंद उनके बल्ले पर सही से आ नहीं रही थी लेकिन शेल्ड्रन कॉट्रेल के एक ही ओवर में 5 छक्के लगाकर उन्होंने मैच का पासा ही पलट दिया।

ये भी पढ़ें: किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ ताबड़तोड़ छक्के लगाकर जीत दिलाने के बाद राहुल तेवतिया का बड़ा बयान


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...