Create
Notifications

IPL 2020 - वीरेंदर सहवाग ने राहुल तेवतिया को लेकर किया मज़ेदार ट्वीट

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 18 Oct 2020
न्यूज़

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) के लिए यह IPL 2020 का सीजन बेहतरीन जा रहा है। गेंदबाजी से लेकर बल्लेबाजी, उन्होंने हर विभाग में टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। तेवतिया ने फील्डिंग में भी अपन जलवा बिखेरा है। शनिवार हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ मैच में भले ही राजस्थान को हार मिली हो लेकिन राहुल तेवतिया एक बार फिर सुर्ख़ियों में रहे। विराट कोहली का लाजवाब कैच लपककर उन्होंने साबित किया कि वो एक सम्पूर्ण ख़िलाड़ी हैं। राहुल तेवतिया के इस जबरदस्त कैच की तारीफ सोशल मीडिया पर कई दिग्गज खिलाड़ियों ने की, लेकिन वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने अपने ही स्टाइल में ट्वीट करके राहुल तेवतिया के खेल की सरहाना की।

वीरेंदर सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा कि तेवतिया कुछ भी कर सकता है, अगर कोविड वैक्सीन बनाने का एक मौका मिल गया, तो जैसा उनका टाइम चल रहा है, लगता है बना ही देंगे। उनके लिए क्या सीजन जा रहा है। सहवाग ने इस ट्वीट में राहुल तेवतिया के प्रदर्शन की तारीफ़ की और उनके बेहतरीन चल रहे सीजन को लेकर कहा कि वह अब कुछ भी कर सकते है भले ही कोरोना की दवाई क्यों न बनानी पड़े। वीरेंदर सहवाग अपने मजाकिया ट्वीट से सोशल मीडिया पर मशहूर हैं, वो किसी भी ख़िलाड़ी की तारीफ या जन्मदिन की शुभकामनाएं इस अंदाज़ में देते हुए नजर आते हैं।

शनिवार को खेले गए इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स को हरा दिया था। एबी डीविलियर्स की ताबड़तोड़ पारी की बदौलत विराट की सेना ने इस सीजन एक और जीत हासिल की। रॉयल्स के लिए राहुल का प्रदर्शन शानदार रहा। उन्होंने बल्लेबाजी में 11 गेंदों पर 19 रन बनाये, तो गेंदबाजी में 1 विकेट झटका साथ ही विराट कोहली का बेहतरीन कैच लपककर उन्होंने सभी का दिल भी जीता।

Published 18 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now