Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने के बाद रविचंद्रन अश्विन ने ट्वीट कर दी बड़ी प्रतिक्रिया

  • ट्रेड के जरिए दिल्ली कैपिटल्स ने अश्विन को अपनी टीम में शामिल किया
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 09 Nov 2019, 11:49 IST

आईपीएल मैच के दौरान अश्विन
आईपीएल मैच के दौरान अश्विन

दिग्गज गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल हो गए हैं। ट्रेड के जरिए दिल्ली ने उन्हें अपनी टीम में शामिल किया है। वहीं दिल्ली की टीम में शामिल होने के बाद अश्विन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

अश्विन ने ट्वीट कर कहा ' किंग्स इलेवन पंजाब के साथ मेरी कुछ अच्छी यादें जुड़ी हुई हैं। मैं अपनी टीम के सभी साथी खिलाड़ियों को बहुत मिस करुंगा। दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ जुड़ने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं और आईपीएल के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार है।'


दिल्ली कैपिटल्स के फील्डिंग कोच मोहम्मद कैफ ने भी ट्वीट कर अश्विन का टीम में स्वागत किया।


वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस और पूर्व दिग्गज गेंदबाज अनिल कुंबले ने भी अश्विन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि ये हमारे लिए जरुरी था कि अश्विन टीम का हिस्सा बने रहें लेकिन अब आगे बढ़ने का समय आ गया है। इस सीजन की नीलामी में हम अपनी टीम को और मजबूत बनाने की कोशिश करेंगे। हम चाहेंगे कि 13वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम काफी संतुलित हो।

ये भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल्स ने ट्रेड ऑफ के जरिए रविचंद्रन अश्विन को किया शामिल, किंग्स XI पंजाब की टीम में युवा खिलाड़ी शामिल

आपको बता दें कि जगदीश सुचित के बदले दिल्ली ने अश्विन को ट्रेड किया है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम अब किंग्स XI पंजाब को एक स्पिनर और 1.5 करोड़ रुपये ट्रेड ऑफ के तहत देगी। इसके अलावा अश्विन को 7.6 करोड़ मिलेंगे, जोकि उनकी 2018 की ऑक्शन वैल्यू है। दिल्ली कैपिटल्स रविचंद्रन अश्विन के लिए चौथी आईपीएल टीम होगी। इससे पहले वो चेन्नई सुपर किंग्स, राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और किंग्स XI पंजाब के लिए खेल चुके हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 09 Nov 2019, 11:49 IST
Advertisement
Fetching more content...