Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

IPL 2020: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपने नाम में कर सकती है बदलाव

आ रसीबी
आ रसीबी
SENIOR ANALYST
Modified 12 Feb 2020, 17:05 IST
न्यूज़
Advertisement

विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल के अगले सीजन से पहले अपने नाम में बदलाव कर सकती है। बुधवार को उन्होंने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपना नाम चेंज कर लिया है।इसके अलावा अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी आरसीबी का नाम बदल दिया गया है। इससे पता चलता है कि आरसीबी अपना नाम बदलने वाली है।

रिपोर्ट के मुताबिक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अपने नाम में बैंगलोर की बेंगलुरु करेगी। ये बड़ा बदलाव 16 फरवरी को हो सकता है। इसके साथ ही टीम का लोगो भी नया होगा। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने अभी तक आईपीएल का एक भी खिताब नहीं जीता है। वहीं टीम के नए डायरेक्टर माइक हेसन ने कहा है कि विराट कोहली ही टीम के कप्तान बने रहेंगे।

मीडिया से बातचीत में माइक हेसन ने इन बातों को सिरे से खारिज कर दिया कि कोहली टीम के ऊपर ज्यादा कंट्रोल रखते हैं और इसी वजह से कप्तानी में बदलाव हो सकता है। उन्होंने कहा कि हमारा ऐसा मानना नहीं है। उम्मीद है कि विराट कोहली पिछले सीजन की गई गलतियों से सीखकर आगे बढ़ेंगे।

ये भी पढ़ें: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट

आपको बता दें कि आरसीबी की टीम में इस बार डेल स्टेन, क्रिस मॉरिस और आरोन फिंच जैसे दिग्गज खिलाड़ी खेलते हुए दिखाई देंगे। कप्तान विराट कोहली इस बार जरुर आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम करना चाहेंगे। अगर टीम के नाम में बदलाव होता है तो देखने वाली बात होगी कि क्या आरसीबी की किस्मत भी पलटेगी और वो इस बार ट्रॉफी जीतेगी।

आइए जानते हैं आरसीबी की पूरी टीम किस प्रकार है:

विराट कोहली (कप्तान), आरोन फिंच, एबी डीविलियर्स, पार्थिव पटेल, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, युजवेंद्र चहल, डेल स्टेन, केन रिचर्डसन, नवदीप सैनी, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, वाशिंगटन सुंदर, पवन नेगी, मोईन अली, जोश फिलिप, पवन देशपांडे, शाहबाज अहमद, इसुरु उदाना, देवदत्त पडिक्कल और गुरकीरत सिंह।

Published 12 Feb 2020, 17:05 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit