IPL 2020: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में जीत के बाद स्टीव स्मिथ हैं काफी खुश

स्टीव स्मिथ
स्टीव स्मिथ

रविवार को अबुधाबी में खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 8 विकेटों से हरा दिया। इस जीत के बाद टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ काफी खुश नजर आए हैं। स्टीव स्मिथ ने जीत के नायक रहे बेन स्टोक्स और संजू सैमसन की बल्लेबाजी की सराहना की है। इसके अलावा स्टीव स्मिथ विपक्षी खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी से भी प्रभावित नजर आए। उल्लेखनीय है कि स्टीव स्मिथ की अगुवाई में राजस्थान ने अपनी पांचवीं जीत दर्ज की है।

स्टीव स्मिथ की प्रतिक्रिया

राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने बेन स्टोक्स और संजू सैमसन की बल्लेबाजी को लेकर कहा, "हम बहुत खुश हैं। हमारे दो अनुभवी खिलाड़ी मैच को अंत तक ले गए और उन्होंने जिस तरीके से बल्लेबाजी की हम उससे खुश हैं। मुझे लगता है कि आज विकेट अच्छा खेल रहा था और गेंद बल्ले पर अच्छी आ रही थी।"

स्टीव स्मिथ ने बेन स्टोक्स को लेकर आगे कहा, "मुझे लगता है कि स्टोक्स की मंशा पहली गेंद से साथ थी। वह आज रात अच्छी लय में नजर आए। उन्होंने जरूरी रन रेट को बनाए रखने के लिए सिर्फ अच्छे क्रिकेटिंग शॉट्स खेले। हमने बहुत सारी चीजें सही कीं, बीच में विकेट भी लिए लेकिन कैच छोड़ना हमें महंगा पड़ा।"

स्टीव स्मिथ
स्टीव स्मिथ

मुंबई की ओर से हार्दिक पांड्या ने भी आक्रामक बल्लेबाजी। राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने हार्दिक की बल्लेबाजी को लेकर कहा, "हार्दिक ने शानदार हिटिंग की, शायद हमारी योजनायें भी सफल नहीं हुई। मुझे उम्मीद है कि आज के प्रदर्शन से हमारे बल्लेबाजों को अगले दो मैचों में थोड़ा विश्वास और गति मिल सकती है।"

गौरतलब है कि राजस्थान ने अब तक 12 मैच खेल लिए हैं और 5 मैच में जीत दर्ज की है। इसके अलावा 7 मैच में टीम को हार भी झेलनी पड़ी। राजस्थान इस समय अंक तालिका में छठे स्थान पर है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now