Create
Notifications

3 दिग्गज भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने IPL 2021 के पहले हफ्ते में काफी ज्यादा निराश किया

फोटो: IPL
फोटो: IPL
EXPERT COLUMNIST
Modified 17 Apr 2021
टॉप 5 / टॉप 10

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) का पहला हफ्ता खत्म हो चुका है। अभी तक सभी टीमों ने 2-2 मुकाबले खेल लिए हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने जहां अभी तक अपने दोनों मैच जीते हैं, तो सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम अपने दो मैच हार चुकी है।

यह भी पढ़ें: IPL 2021 Points Table (अंक तालिका)

गत विजेता मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स ने भले ही IPL 2021 की शुरुआत हार के साथ की, लेकिन इन तीनों ही टीमों ने अपने-अपने दूसरे मुकाबले जीते। दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स पहला मैच जीतने के बाद दूसरे मुकाबले में हार गई।

IPL 2021 के पहले हफ्ते में कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले हैं, जिसमें युवा खिलाड़ियों ने काफी ज्यादा प्रभावित किया है। हालांकि इस बीच कई मुख्य खिलाड़ी ऐसे भी रहे हैं, जिन्होंने काफी ज्यादा निराश भी किया।

यह भी पढ़ें: IPL 2021 में सबसे ज्यादा रन (Orange Cap) बनाने वाले टॉप 10 खिलाड़ियों की लिस्ट

इस आर्टिकल में हम उन्हीं खिलाड़ियों के ऊपर नजर डालेंगे जिन्होंने IPL 2021 के पहले हफ्ते में काफी निराश किया:

#) मयंक अग्रवाल (पंजाब किंग्स - 2 मैचों में 14 रन, 127.27 स्ट्राइक रेट)

फोटो: IPL
फोटो: IPL

पंजाब किंग्स को सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल से अच्छे शुरुआत की काफी उम्मीद थी। हालांकि इस सलामी बल्लेबाज ने राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हुए मुकाबलों में काफी निराशाजनक प्रदर्शन ही किया। मयंक अग्रवाल ने 2 मैचों की दो पारियों में 7 की औसत से सिर्फ 14 रन बनाए हैं।

इस बीच सीएसके के खिलाफ मैच में तो वो खाता खोलने में भी नाकाम रहे। मयंक की खराब फॉर्म जरूर पंजाब के लिए चिंता का विषय बना हुआ है और निश्चित ही आने वाले मैचों में वो अपने सलामी बल्लेबाज से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करेंगे।

यह भी पढ़ें: IPL 2021 में सबसे ज्यादा विकेट (Purple Cap) लेने वाले टॉप 10 खिलाड़ियों की लिस्ट

1 / 3 NEXT
Published 17 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now