Create
Notifications

3 सफल बल्लेबाज जिन्हें इस सीजन खराब प्रदर्शन के कारण ड्रॉप किया गया 

इशान किशन और डेविड वॉर्नर
इशान किशन और डेविड वॉर्नर
ANALYST
Modified 03 May 2021
टॉप 5 / टॉप 10

आईपीएल (IPL) के समर्थकों के लिए आज का दिन काफी हलचल भरा रहा है। आईपीएल 2021 में अब तक कुल 29 मुकाबले हो चुके हैं और आज 30वां मुकाबला खेला जाना था। आज होने वाले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होना था लेकिन केकेआर की टीम के स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती और स्क्वॉड में शामिल तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से आज का मुकाबला टाल दिया गया है। इसके अलावा दिल्ली के मैदान के कुछ ग्राउंड स्टाफ तथा सीएसके टीम के स्टाफ और वर्कर के पॉजिटिव पाए जाने की वजह से टूर्नामेंट के आगे के आयोजन में अब काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें : 4 महंगे खिलाड़ी जिन्हें उनकी टीमों द्वारा अभी तक एक भी मैच नहीं खिलाया गया

इन सब के अलावा बात की जाए इस सीजन की तो कई टीमों के लिए पिछले सीजन के कुछ निराशाजनक प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाजों का प्रदर्शन इस सीजन काफी उम्दा रहा है। वहीं कई टीमों को अपने पिछले सीजन के सफल बल्लेबाजों से एक बार फिर से उसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद थी। हालांकि ये खिलाड़ी टीम की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे। ऐसे में टीम ने इन खिलाड़ियों को कई मौके दिए लेकिन अंत में टीम मैनेजमेंट को इन खिलाड़ियों को प्लेइंग XI से ड्रॉप करने का कड़ा फैसला लेना पड़ा। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 3 सफल बल्लेबाजों का जिक्र करने जा रहे हैं, जिन्हें इस सीजन में खराब प्रदर्शन के बाद टीम से बाहर कर दिया गया।

3 सफल बल्लेबाज जिन्हें इस सीजन खराब प्रदर्शन के कारण ड्रॉप किया गया

#3 निकोलस पूरन (पंजाब किंग्स)

निकोलस पूरन
निकोलस पूरन

वेस्टइंडीज के प्रतिभाशाली युवा बल्लेबाज निकोलस पूरन ने पिछले सीजन बल्ले के साथ बेहतरीन प्रदर्शन किया था और कई शानदार पारियां खेली थी। पूरन ने पिछले सीजन खेले 14 मैचों में 35.30 की औसत से दो अर्धशतक की मदद से 353 रन बनाये थे। टीम को इस बार भी पूरन से मध्यक्रम में ऐसे ही बल्लेबाजी की उम्मीद थी लेकिन पूरन इस बार पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए। पूरन को इस सीजन 7 मैचों में खिलाया गया और वह मात्र 28 रन ही बना पाए। इस दौरान पूरन चार मैचों में शून्य पर आउट हुए। इनके इसी प्रदर्शन के कारण टीम से इन्हें बाहर कर दिया गया।

1 / 2 NEXT
Published 03 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now