Create
Notifications

IPL 2021 - आकाश चोपड़ा ने RCB vs DC के बीच होने वाले मुकाबले में इस टीम को बताया जीत का दावेदार 

विराट कोहली और ऋषभ पंत पर सभी की नजरें होंगी
विराट कोहली और ऋषभ पंत पर सभी की नजरें होंगी
Prashant Kumar

आईपीएल (IPL) 2021 में लीग चरण के दो मुकाबले शेष रह गए हैं और यह दोनों ही मैच आज शाम खेले जायेंगे। एक तरफ मुंबई इंडियंस का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का सामना दिल्ली कैपिटल्स (DC) से होगा। आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहला मौका है, जब दो मुकाबले एक ही समय पर खेले जाएंगे। बात की जाए आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले मुकाबले की तो इस मुकाबले के लिए पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी भविष्यवाणी की है और उन्होंने इस मुकाबले में जीत के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम को दावेदार बताया है।

बात की जाए अंकतालिका की तो दिल्ली कैपिटल्स की टीम शीर्ष पर काबिज है, जबकि आरसीबी की टीम नंबर 3 पर मौजूद है। दोनों ही टीमों के पास कुछ जबरदस्त खिलाड़ी मौजूद हैं और ऐसे में एक शानदार मुकाबले की उम्मीद की जा सकती है।

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर दिल्ली की जीत की भविष्यवाणी करते हुए कहा,

मैं दिल्ली के साथ जा रहा हूं । मुझे लगता है दिल्ली यह मैच जीतेगी इसलिए बंगलौर की 'टोली' मुझे माफ़ कर दीजिए! लेकिन जिस तरह से मेरे अनुमान अभी तक गए हैं, हालांकि मैं अब फॉर्म में हूं, उस हिसाब से आप भी खुश हो सकते हैं। उम्मीद करता हूं बेहतर टीम को जीत मिले।

आज के मैच के लिए आकाश चोपड़ा ने इन खिलाड़ियों पर लगाया दांव

आकाश चोपड़ा ने मैच के विजेता के अलावा कई और अनुमान लगाए हैं और इसके लिए उन्होंने कुछ खास खिलाड़ियों पर दांव खेला है। चोपड़ा का मानना है कि हर्षल पटेल एक बार फिर अपना जलवा दिखाएंगे, आरसीबी के लिए उन्होंने मैक्सवेल और डीविलियर्स की जोड़ी को रन बनाने के लिए चुना है तथा दिल्ली के लिए नॉर्टजे और रबाडा को विकेटों के लिए चुना है। उन्होंने कहा,

सबसे पहले, मुझे लगता है कि हर्षल पटेल, 'पर्पल' पटेल आज दो और विकेट लेंगे। वह ऐसा करेगा कि इसमें कोई संदेह नहीं है, अपनी दूसरी भविष्यवाणी के लिए मैं कहूंगा कि ग्लेन मैक्सवेल और एबी डीविलियर्स मिलकर मैच में 60+ रन बनाएंगे और दिल्ली के लिए, मुझे विश्वास है कि एनरिक नॉर्टजे और कगिसो रबाडा मिलकर तीन या इससे अधिक विकेट लेंगे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...