Create

"एबी डीविलियर्स को फर्क नहीं पड़ता है कि आप उन्हें किस नंबर पर बैटिंग के लिए भेजते हैं"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एबीडी की इस बात के लिए तारीफ की है कि बैटिंग में निचले क्रम में आने के बावजूद उन्होंने टीम के लिए कई मैच विनिंग पारियां खेली।

एबी डीविलियर्स ने इस आईपीएल सीजन 5वें नंबर पर बैटिंग की। ग्लेन मैक्सवेल को उनसे पहले बल्लेबाजी के लिए भेजा गया और ये निर्णय आरसीबी के लिए काफी सफल रहा। दोनों ही खिलाड़ियों ने काफी ज्यादा रन आईपीएल 2021 में बनाए और आरसीबी की सफलता में इनका काफी बड़ा योगदान रहा।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें अगर ज्यादा मौका मिलता तो वे एक बेहतरीन कप्तान साबित हो सकते थे

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने एबी डीविलियर्स को जीनियस बताया और कहा कि 5वें नंबर पर बैटिंग करने के बावजूद उनके परफॉर्मेंस में कोई कमी नहीं आई। उन्होंने कहा,

एबी डीविलियर्स जीनियस हैं। हम लोग कह रहे थे कि उन्हें बैटिंग ऑर्डर में और ऊपर आना चाहिए क्योंकि वो जितनी ज्यादा गेंदे खेलेंगे उतना ज्यादा रन बनाएंगे। लेकिन आरसीबी ने उन्हें 5वें नंबर पर भेजने का फैसला किया और अगर आप उन्हें इस पोजिशन पर भेजते हैं तो फिर टीम और डीविलियर्स खुद कैसे बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। लेकिन एबी डीविलियर्स ने कहा कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आप उन्हें 5वें नंबर पर भेजें या फिर चांद पर भेजें। वो कहीं भी बल्लेबाजी कर लेंगे।

एबी डीविलियर्स ने IPL 2021 में की ताबड़तोड़ बैटिंग

आपको बता दें कि एबी डीविलियर्स ने इस आईपीएल सीजन कई मुकाबलों में जबरदस्त प्रदर्शन किया और आरसीबी को जीत दिलाई। खासकर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उनकी ताबड़तोड़ पारी काफी शानदार थी। उन्होंने सिर्फ 34 गेंद पर 76 रन बना दिए थे।

ये भी पढ़ें: 5 ऐसे बल्लेबाज जिन्होंने अपना पहला वनडे शतक सबसे ज्यादा उम्र में लगाया

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment