Create
Notifications

"IPL में कमाए गए पैसों से मैं अपने पिता को बेहतर इलाज दे पाउंगा"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने आईपीएल (IPL) में कमाए गए पैसों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इससे वो कोरोना से ग्रसित अपने पिता का बेहतर इलाज करा पाएंगे।

भावनगर में लैंड करने के बाद चेतन सकारिया हॉस्पिटल में सीधे अपने पिता से मिलने गए। सकारिया को राजस्थान रॉयल्स ने इस आईपीएल सीजन 1.2 करोड़ की रकम में खरीदा था। हाल ही में उन्हें आईपीएल 2021 का पेमेंट मिला है। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में चेतन सकारिया ने कहा,

मैं काफी लकी था कि राजस्थान रॉयल्स ने कुछ दिनों पहले मेरा पेमेंट कर दिया था। मैंने उस पैसे को सीधा घर भेज दिया और उससे मेरी फैमिली को काफी मदद मिल रही है।

ये भी पढ़ें: "शिमरोन हेटमायर अपनी क्षमता के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं और मुझे इसकी चिंता है"

आईपीएल की वजह से मुझे काफी फायदा हुआ - चेतन सकारिया

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल को बंद करने की मांग उठी थी और ट्विटर पर भी ये ट्रेंड हुआ था। वहीं लगातार केसेज आने की वजह से आईपीएल को स्थगित करना पड़ा। चेतन सकारिया का कहना है कि आईपीएल की वजह से वो पैसे कमाने में सफल रहे। अगर आईपीएल का आयोजन ना होता तो फिर उनके लिए मुश्किलें काफी बढ़ जातीं। उन्होंने कहा,

लोग कह रहे हैं कि आईपीएल का आयोजन बंद कर दो। मैं उनको एक चीज बताना चाहता हूं। मैं अपने परिवार में अकेला रोजी-रोटी कमाने वाला शख्स हूं। मेरी कमाई का एकमात्र जरिया क्रिकेट ही है। आईपीएल में कमाए गए पैसों से मैं अपने पिता का बेहतर इलाज करा सकता हूं। अगर ये टूर्नामेंट एक महीने के लिए नहीं हुआ होता तो मेरी मुश्किलें और बढ़ जातीं। मेरे पिता ने सारा जीवन टैंपो चलाया है और सिर्फ आईपीएल की वजह से ही मेरी पूरी लाइफ बदलने वाली थी।

ये भी पढ़ें: "हमें अभी भी काफी हैरानी हो रही है कि ऋद्धिमान साहा कैसे कोरोना पॉजिटिव आ गए"


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...