Create
Notifications

न्यूजीलैंड का दल भी नई दिल्ली से मालदीव रवाना, प्लान में हुआ बदलाव

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

न्यूजीलैंड (New Zealand) के तीन प्लेयर्स और फिजियो जो नई दिल्ली में मिनी बायो-सिक्योर बबल में थे वो वो अब मालदीव के लिए रवाना हो गए हैं। आईपीएल (IPL) के सस्पेंड होने के बाद ये दल नई दिल्ली में ही था और न्यूजीलैंड जाने वाला था लेकिन प्लान में बदलाव हुआ और अब ये मालदीव होते हुए न्यूजीलैंड जाएंगे।

गुरुवार को खबरें आई थीं कि केन विलियमसन, काइले जैमिसन, मिचेल सैंटनर और फिजियो टॉमी सिमसेक 11 मई को यूके के लिए रवाना होंगे और तब तक ये लोग नई दिल्ली में बायो-सिक्योर बबल में रहेंगे। न्यूजीलैंड को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है।

ये भी पढ़ें: "IPL में कमाए गए पैसों से मैं अपने पिता को बेहतर इलाज दे पाउंगा"

न्यूजीलैंड के कुछ खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स के साथ मालदीव रवाना हुए

क्रिकबज्ज की रिपोर्ट के मुताबिक कुछ न्यूजीलैंड के प्लेयर्स ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ मालदीव रवाना हो गए हैं जो चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा थे। वेबसाइट से बातचीत में एक फ्रेंचाइज अफिशियल ने इस बारे में कहा,

हमें बताया गया कि दिल्ली में न्यूजीलैंड के 4 सदस्यों को बायो-बबल में असुरक्षा महसूस हुई। वो इस बात को लेकर सुनिश्चित नहीं थे कि कब यूके के लिए रवाना हो सकते हैं। वे यहां पर ज्यादा दिन तक नहीं रहना चाहते थे। इसलिए चेन्नई सुपर किंग्स के ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स के साथ वो मालदीव रवाना हो गए।

इससे पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट ने भी अपने प्लेयर्स को लेकर एक बयान जारी किया था और कहा था,

आईपीएल में हिस्सा लेने वाले न्यूजीलैंड के सभी सदस्य 11 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। केन विलियमसन, काइले जैमिसन और मिचेल सैंटनर समेत फिजियो टॉमी सिमसके तब तक दिल्ली में सिक्योर बायो-बबल में रहेंगे।

ये भी पढ़ें: "शिमरोन हेटमायर अपनी क्षमता के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं और मुझे इसकी चिंता है"


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...