Create
Notifications

डेविड वॉर्नर हुए दुखी, मुंबई के खिलाफ हार के बाद दिया भावुक बयान

reaction-emoji
Naveen Sharma

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के लिए यह आईपीएल अब तक खास नहीं रहा है। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ 13 रन से हार के साथ यह उनकी लगातार तीसरी पराजय रही। कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) काफी निराश नजर आए और मैच के बाद कुछ बड़ी बातें भी उन्होंने कही।

वॉर्नर ने हार के बाद कहा कि मुझे नहीं पता कि इसे कैसे लेना है। जाहिर है निराशाजनक। हम में से दो बल्लेबाज सेट थे लेकिन यह साबित होता है कि अगर आप गहरी बल्लेबाजी नहीं करते हैं, तो आप जीत नहीं सकते। हालांकि यह मेरा गेम-प्लान था, हार्दिक की शानदार फील्डिंग। लेकिन यही क्रिकेट का खेल है। यदि आप एक साझेदारी करते हैं और यदि अंत में एक व्यक्ति है, तो आप आप लक्ष्य हासिल कर सकते हैं। लोगों को बीच में स्मार्ट क्रिकेट खेलने की जरूरत है, गेंदबाज शानदार रहे हैं और यह विकेट पिछले विकेटों की तुलना में धीमा था जो हमने खेला है।

डेविड वॉर्नर का पूरा बयान

हैदराबाद के कप्तान ने कहा कि आप गलतियों से सीखते हैं और ऊपर गहरी बल्लेबाजी करना हमारी जिम्मेदारी है। गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हमें आगे बढ़ना है और हमारे चेहरों पर मुस्कान बनाए रखना है। हमें फिजियो से बात करनी है, विलियमसं अच्छी तरह से रिकवर रहे हैं और हमारी टीम में एक बड़ी भूमिका निभा रहे हैं।

गौरतलब है कि सनराइजर्स हैदराबाद को मुंबई की तरफ से 151 रनों का स्कोर मिला था जिसे हासिल करने में यह टीम नाकाम रही और अंतिम ओवर तक 137 रन बनाकर आउट हो गई। ट्रेंट बोल्ट और राहुल चाहर ने मुंबई के लिए 3-3 विकेट चटकाए। किरोन पोलार्ड ने अंतिम ओवर की अंतिम दो गेंदों पर लगातार छक्के जड़े जिनकी चर्चा हर तरफ रही क्योंकि मुंबई को 13 रन से जीत मिली और कुल स्कोर 150 रन पहुंचा जिसमें पोलार्ड के इन छक्कों का योगदान रहा। वह 35 रन बनाकर नाबाद रहे और प्लेयर ऑफ़ द मैच चुने गए।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...