Create
Notifications

IPL 2021- गौतम गंभीर ने खास प्लेयर को दिल्ली कैपिटल्स टीम में शामिल करने का सुझाव दिया

स्टीव स्मिथ नेट्स में प्रैक्टिस के दौरान
स्टीव स्मिथ नेट्स में प्रैक्टिस के दौरान
Nitesh
ANALYST

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की प्लेइंग इलेवन में एक दिग्गज खिलाड़ी को शामिल करने का सुझाव दिया है। उन्होंने कहा है कि दिल्ली की प्लेइंग इलेवन में इस प्लेयर का चयन जरूर होना चाहिए। गंभीर के मुताबिक केकेआर के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना चाहिए। गंभीर ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स की बैटिंग लाइन अप में स्टीव स्मिथ जैसा बल्लेबाज नहीं है जो शारजाह की पिच पर एंकर की भूमिका निभा सकता है।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान गौतम गंभीर ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स को नंबर तीन स्लॉट पर स्मिथ को लाना चाहिए। उनके मुताबिक स्मिथ टीम के लिए एंकर की भूमिका निभा सकते हैं और बाकी के बल्लेबाज उनके इर्द-गिर्द खेलकर तेजी से रन बना सकते हैं।

स्टीव स्मिथ को लेकर गौतम गंभीर का बयान

गंभीर ने चर्चा के दौरान कहा,

मेरे लिए अब आईपीएल में स्मिथ का रिकॉर्ड कोई मायने नहीं रखता है। मेरे हिसाब से इस तरह की पिच पर उन्हें टीम में जरूर होना चाहिए। क्योंकि अगर आप दिल्ली कैपिटल्स टीम को देखें तो शिखर एक तरह का खेलते हैं, पृथ्वी शॉ कभी अच्छा और कभी बुरा खेलते हैं, श्रेयस अय्यर भी एक ही तरह से खेलते हैं, शिमरोन हेटमायर का भी अपना एक अलग तरीका है और पंत भी अपने ही तरीके से खेलते हैं। इसलिए स्टीव स्मिथ इस तरह की बॉलिंग लाइनअप जिसमें पेस और स्पिन दोनों हैं उनके खिलाफ काफी सफल हो सकते हैं। इसलिए मैं उनको नंबर तीन पर खेलने के लिए भेजूंगा क्योंकि आपको इस पिच पर 140-150 रन जरूर चाहिए।

गौतम गंभीर के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन से टॉम करन को बाहर कर देना चाहिए और उनकी जगह स्टीव स्मिथ को लाना चाहिए।

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now