Create

IPL 2021 - गौतम गंभीर की पंजाब किंग्स के जीतने की भविष्यवाणी गलत होने पर ट्विटर पर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

पंजाब किंग्स को जीते हुए मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा (Photo Credit - IPLT20)
पंजाब किंग्स को जीते हुए मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2021 (IPL) के 32वें मुकाबले में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की हार के बाद अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। वहीं पंजाब की इस हार के बाद केकेआर के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) काफी ट्रोल हो रहे हैं।

दरअसल गौतम गंभीर ने मैच से पहले पंजाब किंग्स के जीतने की भविष्यवाणी की थी लेकिन पंजाब की टीम जीता हुआ मुकाबला आखिरी ओवर में आकर हार गई। कार्तिक त्यागी ने अंतिम ओवर में पंजाब को 4 रन नहीं बनाने दिए और 2 विकेट भी हासिल किये। इस तरह से राजस्थान ने 2 रन से जीत हासिल की। 19वें ओवर तक मैच पंजाब के पास था लेकिन 20वें ओवर में कार्तिक त्यागी ने पूरी तरह से मुकाबले को बदल दिया। किसी ने नहीं सोचा था कि इस तरह पंजाब की पराजय होगी।

अब गंभीर के इस भविष्यवाणी के गलत होने के बाद ट्विटर पर उन्हें काफी लोगों ने ट्रोल किया है। सबका कहना है कि अगर गंभीर ये प्रेडिक्शन ना करते तो पंजाब की टीम जीत जाती। आइए जाने हैं ट्विटर पर किसने किस तरह की प्रतिक्रियाएं दीं।

गौतम गंभीर की पंजाब किंग्स के जीतने की भविष्यवाणी गलत होने पर ट्विटर पर आईं जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Gautam Gambhir prediction before a today match to Panjab kings win a match .All Panjab kings fan to Gautam:-#PBKSvRR #gautamgambhir #IPL2021 https://t.co/LyxLBUAgLp
Cc @GautamGambhir Gotiya Please Don't Predict Delhi Capitals Tomorrow https://t.co/UHGn4AlpqJ
No one Born to Defeat Lord Gautam Gambhir jinix #PBKSvRR https://t.co/DYizvQX7tt
#PBKSvRR #IPL2021Gautam Gambhir after taking money from Winning Teams by doing opposite predictions earlier 😂🤣 https://t.co/0QonjKHFrY
Never. Never. Never doubt Gambhir. twitter.com/man4_cricket/s…

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को खेले गए मुकाबले में आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर पंजाब किंग्स को हरा दिया। पहले खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 185 रन बनाए और जवाब में पंजाब किंग्स एक समय काफी बेहतर स्थिति में थी। उन्हें आखिरी 15 गेंद पर 10 रन चाहिए थे लेकिन मुस्तफिजुर रहमान ने अपने 19वें ओवर में सिर्फ 4 रन दिए। इसके बाद आखिरी ओवर में कार्तिक त्यागी ने जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने इस ओवर में सिर्फ एक रन देकर दो विकेट चटकाए और आखिरी गेंद पर राजस्थान रॉयल्स को जीत दिला दी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment